होम ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ T-20 सिरीज टीम की घोषणा की, यह रही लिस्ट

खेल-संसार

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ T-20 सिरीज टीम की घोषणा की, यह रही लिस्ट

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सिरीज टीम की घोषणा कर दी है. विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ आरोन फिंच को टीम का कप्तान बनया गया हैं. आप को बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच 24 अक्टूबर को खेला जाएगा ।

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ T-20 सिरीज टीम की घोषणा की, यह रही लिस्ट

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सिरीज टीम की घोषणा कर दी है. विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ आरोन फिंच को टीम का कप्तान बनया गया हैं. आप को बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच 24 अक्टूबर को खेला जाएगा ।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान दौरे के लिए बिग बैश में होबेर्ट हरिकैंस के लिए खेलने वाले बेन मैकडर्मोट को भी टीम में शामिल किया गया हैं. इसके अलावा टी-20 के उपकप्तान की भी घोषणा कर दी गई है ।

टेस्ट टीम की तरह ही टी-20 में भी टीम में दो उपकप्तान बनाए गए हैं. टी-20 में मिशेल मार्श और एलेक्स कैरी को टी-20 टीम का उपकप्तान बनाया गया है .इसके अलावा कंधे की चोट की वजह से काफी समय से इंटरनेशनल  क्रिकेट से दूर चल रहे क्रिष लिन एक बार फिर से वापसी करने के लिए तैयार है. लिन के अलावा टीम में मैक्सवेल की भी वापसी हुई है ।

ऑस्ट्रेलियन टीम -

आरोन फिंच (कप्तान), मिशेल मार्श (उपकप्तान), एलेक्स केरी (उपकप्तान), एश्टन एगर, नाथन कॉल्टर-नाइल, क्रिस लिन, नाथन लियोन, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैकडर्मोट, डीआर्सी शॉर्ट, बिली स्टेनलेक, मिशेल स्टार्क, एंड्रयू टाई, एडम ज़म्पा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top