होम ताइक्वाण्डो में सी.एम.एस. छात्रों ने 2 गोल्ड मेडल समेत चार पदकों पर जमाया कब्जा

राज्यउत्तर प्रदेश

ताइक्वाण्डो में सी.एम.एस. छात्रों ने 2 गोल्ड मेडल समेत चार पदकों पर जमाया कब्जा

ताइक्वाण्डो में सी.एम.एस. छात्रों ने 2 गोल्ड मेडल समेत चार पदकों पर जमाया कब्जा

ताइक्वाण्डो में सी.एम.एस. छात्रों ने 2 गोल्ड मेडल समेत चार पदकों पर जमाया कब्जा

लखनऊ, 20 मार्च। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के चार प्रतिभाशाली छात्रों तोशानी तेज पाण्डेय, राजवीर खन्ना, आरव गुप्ता एवं दर्शी गुप्ता ने यूपी स्टेट ताइक्वाण्डो कप-2024 में दो गोल्ड मेडल समेत चार पदक अर्जित कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। इस प्रतिष्ठित चैम्पियनशिप में जहाँ एक ओर तोशानी एवं राजवीर ने गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाकर अपनी खेल प्रतिभा का परचम लहराया है तो वहीं दूसरी ओर आरव एवं दर्शी ने रजत व काँस्य पदक जीतकर अपने कला-कौशल का जोरदार प्रदर्शन किया है। इस ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप में लखनऊ के विभिन्न प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सी.एम.एस. के प्रतिभाशाली छात्रों ने अपनी खेल प्रतिभा, चुस्ती-फूर्ती, कौशल तथा दमखम के बलबूते राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के संकेत दिये है। सी.एम.एस. प्रबन्धक प्रो. गीता गाँधी किंगडन ने विद्यालय के इन सभी होनहार छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

            सी.एम.एस. छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सी.एम.एस. अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top