होम आज से भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू- अखिलेश यादव

हलचलसियासत

आज से भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू- अखिलेश यादव

आज से भाजपा  सरकार की उल्टी गिनती शुरू- अखिलेश यादव

आज से भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू- अखिलेश यादव

Photo

आज से भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू- अखिलेश यादव 

UP:  उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में जीत हासिल करने के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव अब मैदान में उतर चुके हैं। अखिलेश यादव लगातार जिलों के दौरे कर कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम कर रहे हैं। इस बीच गुरुवार को उन्होंने एक बार फिर 'बाइस में बाइसिकल' की बात दोहराई। साथ ही कहा कि आज से भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। 

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा, ''आज 22 है... 'बाइस में बाइसिकल' की ओर बस 6 महीने और... आज से भाजपा की संवेदनहीन सरकार की उल्टी गिनती शुरू।'' बता दें, इससे पहले अखिलेश यादव बुधवार को उन्नाव पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि 'समाजवादी पार्टी ने फैसला किया है कि बड़े दलों से गठबंधन नहीं होगा। पार्टी छोटे दलों को साथ लेकर चलने का काम करेगी और जिसको भी बीजेपी को हराना है उसके लिए समाजवादी पार्टी के दरवाजे खुले हैं।' उन्होंने कहा कि कि भाजपाई सत्ता में आने पर उद्योगपतियों के लिए काम करते हैं।हैं।

 

अखिलेश ने किया 350 सीटें जीतने का दावा

अखिलेश यादव ने उन्नाव में कहा कि आगामी चुनाव में समाजवादी पार्टी अपने गठबंधनों के साथ 350 सीटें जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में न तो किसानों की आय दोगुनी हुई और न ही नौजवानों को रोजगार मिल पाया है। सपा अध्यक्ष ने चुटकी लेते हुए यह भी कहा कि बाबा मुख्यमंत्री न लैपटॉप चला पाते हैं और न ही बिजली कारखानों की जानकारी रखते हैं। यही कारण है कि प्रदेश में नए बिजली उत्पादन प्लांट नहीं लग पाए। इस कारण आम जनता को महंगी बिजली का भुगतान करना पड़ रहा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top