होम कोर्ट में सुनवाई टली तो युवक बना सनी देओल कम्प्यूटर को लात मारकर बोला- तारीख पे तारीख...तारीख पे तारीख...

राज्यदिल्ली

कोर्ट में सुनवाई टली तो युवक बना सनी देओल कम्प्यूटर को लात मारकर बोला- तारीख पे तारीख...तारीख पे तारीख...

दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में कुछ ऐसा हुआ जो शायद आजतक फिल्मों मे ही होता है। एक युवक को जब अपने केस में नई तारीख मिली तो वो गुस्सा हो गया। इस युवक ने कंप्यूटर में लात मारनी और कुर्सियों को फेंकना शुरू कर दिया।

कोर्ट में सुनवाई टली तो युवक बना सनी देओल कम्प्यूटर को लात मारकर बोला- तारीख पे तारीख...तारीख पे तारीख...

कोर्ट में सुनवाई टली तो युवक बना 'सनी देओल' कम्प्यूटर को लात मारकर बोला- तारीख पे तारीख...तारीख पे तारीख... 

Delhi: दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में कुछ ऐसा हुआ जो शायद आजतक फिल्मों मे ही होता है। एक युवक को जब अपने केस में नई तारीख मिली तो वो गुस्सा हो गया। इस युवक ने कंप्यूटर में लात मारनी और कुर्सियों को फेंकना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने चिल्लाते हुए दामिनी फिल्म के सनी देओल का डायलॉग 'तारीख पे तारीख मिलती है, इंसाफ नहीं मिलता जज साब' भी बोला।

कड़कड़डूमा कोर्ट रूम नंबर 66 में 17 जुलाई को ये मामला हुआ। शास्त्रीनगर के राकेश नाम के शख्स का यहां एक मामला चल रहा है। ये केस 2016 से चल रहा है। 17 जुलाई को मामले की तारीख थी, राकेश तारीख पर आया था। मामले की सुनवाई चल गई और जज ने अगली तारीख दे दी। इस पर राकेश आग बबूला हो गया। 

राकेश ने अदालत में सनी देओल का डायलॉग 'तारीख पे तारीख' बोलते हुए हुए कंप्यूटर और फर्नीचर तोड़ने शुरू कर दिए और कहा कि उसे सिर्फ तारीखें मिल रही हैं, न्याय नहीं मिल रहा है। इस पर अदालत के स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी तो राकेश को गिरफ्तार कर लया गया। पुलिस ने राकेश को गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया है कि राकेश ने लगातार मामले के खिंचने से निराश होकर ये सब करने की बात ही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top