होम गदर 2 : सनी देओल फिर मचायेंगे पाकिस्तान मे तहलका, पिता- बेटे के रिश्ते पर हो सकती है फिल्म गदर 2

मनोरंजनबॉलीवुड

गदर 2 : सनी देओल फिर मचायेंगे पाकिस्तान मे तहलका, पिता- बेटे के रिश्ते पर हो सकती है फिल्म गदर 2

गदर एक प्रेम कहानीको रिलीज हुए 20 साल पूरे हो चुके हैं। इसके बाद अब सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर एक प्रेम कथा के सीक्वल को लेकर निर्देशक अनिल शर्मा ने उम्मीद दिखाई है।

गदर 2 : सनी देओल फिर मचायेंगे पाकिस्तान मे तहलका, पिता- बेटे के रिश्ते पर हो सकती है  फिल्म गदर 2

गदर 2: सनी देओल फिर मचायेंगे पाकिस्तान मे तहलका, पिता- बेटे के रिश्ते पर हो सकती है फिल्म 'गदर 2' 

बॉलीवुड: फिल्म 'गदर एक प्रेम कहानी'को रिलीज हुए 20 साल पूरे हो चुके हैं। इसके बाद अब सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' के सीक्वल को लेकर निर्देशक अनिल शर्मा ने उम्मीद दिखाई है। ऐसे में अब यदि इसका सीक्वल बनाया जाता है, तो कहानी और किरदारों में काफी बदलाव देखने को मिल सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो गदर 2 प्रेम कहानी से ज्यादा पिता- बेटे के रिश्ते पर फोकस करेगी। फिल्म में सनी देओल का किरदार तारा सिंह फिर से पाकिस्तान में दिखेगा, लेकिन इस बार अपने प्यारे बेटे चरणजीत सिंह को वापस लाने के लिए। हालांकि, अभी यह सिर्फ आइडिया भर है।

अनिल शर्मा ने अभी तक अपने लेखकों के साथ बैठक नहीं की है और पटकथा तैयार नहीं की है। गदर 2 का निर्माण Zee द्वारा किया जाएगा। लेकिन उससे पहले अनिल शर्मा देओल परिवार के साथ फिल्म 'अपने 2' को खत्म करेंगे।

अनिल शर्मा गदर 2 एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी मानते हैं और उन्हें लगता है कि सीक्वल को पहले भाग की तुलना में दोगुना नाटकीयता, इमोशनल और भव्यता के साथ सावधानी से बनाने की जरूरत है। गदर का सीक्वल फिल्म के 20 साल पूरे होने के मौके पर निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा था-'जिस दिन मैं सही प्लॉट को क्रैक कर लूंगा, जो नाटक और यथार्थवाद के संयोजन की पेशकश करेगा, मैं सीक्वल पर काम करना शुरू कर दूंगा। मेरा बेटा उत्कर्ष, जिसने फिल्म में सनी के बेटे जीता की भूमिका निभाई है, बड़ा हो गया है, इसलिए दूसरी किस्त की गुंजाइश है। 'गदर एक प्रेम कथा'।

गदर एक प्रेम कथा बॉलीवुड की उन फिल्मों में है, जिसने सफलता के नए मायने लिख डाले। सनी देओल की दमदार एक्टिंग और डॉयलोगबाज़ी की वजह से इस फिल्म को आज भी याद किया जाता है।

निर्देशक ने कहा, किसी निर्देशक के करियर में गदर जैसी फ़िल्म 10 में एक बनती है। गदर ने 2001 में 265 करोड़ का बिज़नेस किया था, आज के हिसाब से देखें तो चार, पांच हज़ार करोड़ के ऊपर हो गया। गदर जैसी फ़िल्म कभी कभी ही बनती है। गदर ने तोड़े थे रिकॉर्ड उस साल गदर ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े थे। वह साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में शामिल थी। फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही थी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top