होम #CBI विवाद, आलोक वर्मा पर भड़के सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस,कही ये बातें

मुद्दा

#CBI विवाद, आलोक वर्मा पर भड़के सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस,कही ये बातें

CBI विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई भड़क गए हैं. उन्होंने आलोक वर्मा के सीलबंद लिफाफे की बातें सार्वजनिक होने पर नाराजगी जाहिर की। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 16 नवंबर को सुनवाई करते हुए CBI डायरेक्टर आलोक वर्मा को सीवीसी रिपोर्ट सौंपने को कहा था।

#CBI विवाद, आलोक वर्मा पर भड़के सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस,कही ये बातें

CBI विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई भड़क गए हैं. उन्होंने आलोक वर्मा के सीलबंद लिफाफे की बातें सार्वजनिक होने पर नाराजगी जाहिर की। 

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 16 नवंबर को सुनवाई करते हुए CBI डायरेक्टर आलोक वर्मा को सीवीसी रिपोर्ट सौंपने को कहा था। सुप्रीम कोर्ट ने सीवीसी रिपोर्ट पर आलोक वर्मा से बंद लिफाफे में जवाब मांगा था, लेकिन यह जवाब लीक हो गया है। 

जवाब लीक होने के बाद सीजेआई रंजन गोगोई नाराज हो गए. कोर्ट में तीखी बहस के बाद चीफ जस्टिन रंजन गोगोई ने आलोक वर्मा के सीलबंद लिफाफे की बातें सार्वजनिक होने पर नाराजगी जाहिर की। चीफ जस्टिस ने अपनी टिप्पणी में यहां तक कह दिया कि आपमें से कोई भी सुनवाई के लायक नहीं है। इसके बाद आलोक वर्मा की याचिका पर 29 नवंबर तक सुनवाई टल गई। 

कोर्ट में सुनवाई शुरू होते ही चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने आलोक वर्मा के वकील फली नरीमन को कुछ दस्तावेज दिए और उन्हें बतौर वरिष्ठ वकील पढ़ने के लिए कहा। सीजीआई ने आलोक वर्मा के वकील से पूछा कि जो बातें आलोक वर्मा के जवाब में है, वही चीजें एक दूसरी शिकायत में कैसे आईं।इस पर फली नरीमन ने बताया कि उन्हें खुद ऐसी जानकारी मीडिया के जरिए मिली है। 

बता दें कि CBI प्रमुख आलोक वर्मा और जांच एजेंसी में नंबर दो राकेश अस्थाना को 23 अक्टूबर को मोदी सरकार ने छुट्टी पर भेज दिया था। इसके बाद दोनों ने इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top