होम डेल्टा स्टेप लर्निंग प्रतियोगिता में सीएमएस छात्र अव्वल

शिक्षा

डेल्टा स्टेप लर्निंग प्रतियोगिता में सीएमएस छात्र अव्वल

सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) के कक्षा-5 के मेधावी छात्र अर्जुन देव सिंह ने शैक्षिक संस्था डेल्टा स्टेप लर्निंग के तत्वाधान में आयोजित शैक्षिक प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर विद्यालय का नाम रोशन किया है।

डेल्टा स्टेप लर्निंग प्रतियोगिता में सीएमएस छात्र अव्वल

लखनऊ : सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) के कक्षा-5 के मेधावी छात्र अर्जुन देव सिंह ने शैक्षिक संस्था डेल्टा स्टेप लर्निंग के तत्वाधान में आयोजित शैक्षिक प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। इस उपलब्धि हेतु अर्जुन को 16 जीबी की पेन ड्राइव व अन्य आकर्षक पुरस्कारों से पुरष्कृत कर सम्मानित किया गया। सी.एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी श्री हरि ओम शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता में देश भर के विभिन्न विद्यालयों के लगभग एक लाख से अधिक छात्रों ने प्रतिभाग किया।

प्रतियोगिता में छात्रों ने कम्प्यूटर साइन्स में अपने ज्ञान-विज्ञान को जोरदार प्रदर्शन किया। यह प्रतियोगिता छात्रों की बौद्धिक प्रतिभा को परखने एवं कम्प्यूटर साइन्स की नवीनतम जानकारियों व आधुनिक अविष्कारों से अवगत कराने के उद्देश्य से आयोजित की गई। श्री शर्मा ने बताया कि सी.एम.एस. सदैव ही विभिन्न रचनात्मक एवं सृजनात्मक प्रतियोगिताओं के माध्यम से अपने छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा को निखारने के साथ ही जीवन में आगे ही आगे बढ़ने हेतु प्रोत्साहित करता रहता है।

सी.एम.एस. का लक्ष्य बच्चों को वर्ल्ड लीडर के रूप में तैयार करने वाली शिक्षा उपलब्ध कराना है ताकि वे कल के विश्वव्यापी समाज का नेतृत्व अपने विकसित मानवीय दृष्टिकोण से कर सके। इन्ही प्रयासों का प्रतिफल है कि सी.एम.एस. छात्र विभिन्न रचनात्मक एवं सृजनात्मक प्रतियोगिताओं में अपनी बहुमुखी प्रतिभा की छाप छोड़कर विद्यालय का गौरव बढ़ा रहे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top