होम उत्तर प्रदेश मे 7 फरवरी से खुल सकते हैं कक्षा 9 से 12 तक के स्कूल

राज्यउत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश मे 7 फरवरी से खुल सकते हैं कक्षा 9 से 12 तक के स्कूल

उत्तर प्रदेश मे 7 फरवरी से खुल सकते हैं कक्षा 9 से 12 तक के स्कूल

उत्तर प्रदेश मे  7 फरवरी से खुल सकते हैं कक्षा 9 से 12 तक के  स्कूल

लखनऊ, 1 फरवरी। एसोसिएशन ऑफ प्राइवेट स्कूल्स उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अतुल कुमार और सी.बी.एस.ई. मैनेजर एसोसिएशन के अध्यक्ष श्याम पचौरी ने आज अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी से मिलकर उत्तर प्रदेश के लगभग 1 माह से बंद पड़े हुए स्कूलों को खोलने की मांग की। इस मुलाकात के दौरान दोनों एसोसिएशनों के अध्यक्षों की मांग पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करते हुए अपर मुख्य सचिव (गृह) ने उन्हें 7 फरवरी से उत्तर प्रदेश के सभी बोर्ड के कक्षा 9 से 12 तक के छात्रों के लिए स्कूलों को खोलने का आश्वासन दिया है।  इसके साथ ही उन्होंने आगे के चरण में कक्षा 1 से 8 तक के स्कूलों को भी खोलने का आश्वासन भी दिया। यह जानकारी एसोसिएशन ऑफ प्राइवेट स्कूल्स उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अतुल कुमार ने दी।
 श्री अतुल कुमार ने बताया कि बच्चांे के हित के लिए उनके एसोसिएशन द्वारा बाल विशेषज्ञों एवं अभिभावकों के सुझाव को ध्यान में रखते हुए पहले ही माननीय मुख्यमंत्री जी के साथ ही मुख्य सचिव, उत्तर प्रदेश को पत्र लिखकर स्कूलों को खोलने की मांग कर चुका है।  

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top