होम सी.एम.एस. गोमती नगर में ‘आर्ट एवं साइन्स प्रदर्शनी का भव्य आयोजन

राज्यउत्तर प्रदेश

सी.एम.एस. गोमती नगर में ‘आर्ट एवं साइन्स प्रदर्शनी का भव्य आयोजन

सी.एम.एस. गोमती नगर में ‘आर्ट एवं साइन्स प्रदर्शनी का भव्य आयोजन

सी.एम.एस. गोमती नगर में ‘आर्ट एवं साइन्स प्रदर्शनी का भव्य आयोजन

लखनऊ, 7 मई। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) द्वारा आर्ट एवं साइंस प्रदर्शनी का भव्य आयोजन आज विद्यालय के सजे-धजे प्रांगण में सम्पन्न हुआ। प्रदर्शनी का उद्घाटन सी.एम.एस. प्रेसीडेन्ट एवं एम.डी. प्रो. गीता गाँधी किंगडन किया। इस भव्य प्रदर्शनी में विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत अत्यन्त आकर्षक स्वनिर्मित मॉडलों एवं विभिन्न प्रकार की हस्तनिर्मित वस्तुओं का प्रदर्शन देखकर अभिभावक गद्गद हो गये। विभिन्न प्रस्तुतियों में छात्रों ने अपने विचारों को बड़ी ही खूबसूरती से उकेरा एवं और अपनी भावनाओं को कलात्मक ढंग से प्रस्तुत किया।

                सी.एम.एस. प्रेसीडेन्ट एवं एम.डी. प्रो. गीता गाँधी किंगडन ने अभिभावकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सी.एम.एस. में शिक्षा के माध्यम से ऐसे प्रयास किये जा रहे है जिससे प्रत्येक बालक अपनी अर्न्तनिहित क्षमताओं को विकसित एवं प्रदर्शित कर सके। उन्होंने बच्चों की प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए अभिभावकों के सहयोग हेतु हार्दिक आभार व्यक्त किया। सी.एम.एस. गोमती नगर कैम्पस की वरिष्ठ प्रधानाचार्या सुश्री मंजीत बत्रा ने कहा कि सी.एम.एस. अपने छात्रों को भौतिक, सामाजिक एवं आध्यात्मिक तीनों प्रकार की शिक्षा देकर उन्हें संतुलित व्यक्तित्व का धनी, मानव जाति के लिए ईश्वर का उपहार एवं टोटल क्वालिटी पर्सन बनाने के लिए प्रयत्नशील है। सी.एम.एस. गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) की प्रधानाचार्या श्रीमती संगीता बनर्जी ने दर्शकों व अभिभावकों को हार्दिक धन्यवाद ज्ञापित किया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top