होम छोटा मोदी घोटाला,आज हो गया 45 दिन आखिर कब बोलेंगे मौन मोदी : कांग्रेस

सियासत

छोटा मोदी घोटाला,आज हो गया 45 दिन आखिर कब बोलेंगे मौन मोदी : कांग्रेस

कांग्रेस ने PNB घोटाले पर मोदी सरकार की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि अाखिर इसमें क्या छिपाया जा रहा है क्योंकि इस घोटाले का खुलासा हुए आज 45 दिन हो चुके हैं लेकिन इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है पार्टी ने ट्वीट किया छोटा मोदी का घोटाला आज 45 दिन का हो गया।

छोटा मोदी घोटाला,आज हो गया 45 दिन आखिर कब बोलेंगे मौन मोदी : कांग्रेस

कांग्रेस ने PNB घोटाले पर मोदी सरकार की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि अाखिर इसमें क्या छिपाया जा रहा है क्योंकि इस घोटाले का खुलासा हुए आज 45 दिन हो चुके हैं लेकिन इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है

पार्टी ने ट्वीट किया “छोटा मोदी का घोटाला आज 45 दिन का हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इस घोटाले पर अब तक चुप्पी नहीं तोड़ी है। उन्हें बताना चाहिए कि इसमें छिपाया क्या जा रहा है।” इसके साथ ही पार्टी ने ‘मौन मोदी’ 45 दिन नाम से एक पोस्टर भी पोस्ट किया है जिसमें सरकार से पूछा गया है कि घोटाले को डेढ माह हो चुके है। 

अाखिर श्री मोदी कब बोलेंगे। मध्य प्रदेश के व्यापम घोटाले को लेकर भी पार्टी ने ट्वीट किया “व्यापम महाघोटाला, रहस्यमय हत्याएं, आकंठ भ्रष्टाचार इन दिनों मध्य प्रदेश ही नहीं पूरे देश में चर्चा का विषय है, मौजूदा हालात मध्य प्रदेश में भाजपा के खत्म होते जनाधार को बताने के लिए काफी हैं।” पार्टी ने इस संबंध में यह भी दावा किया है कि मध्य प्रदेश सरकार के कामकाज को लेकर नाराजगी से घबराई पार्टी ने मामले को सुलझाने की कोशिशें तेज कर दी है ताकि वहां आपसी मतभेद खत्म किए जा सकें। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top