होम हिंदी पत्रकारिता दिवस पर कोरोना योद्धा पत्रकारों को किया गया सम्मानित

समाचारदेशराज्यउत्तर प्रदेश

हिंदी पत्रकारिता दिवस पर कोरोना योद्धा पत्रकारों को किया गया सम्मानित

हिंदी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर आयोजित सम्मान समारोह में रसड़ा के प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, कैमरामैन, ब्यूरो चीफ, पब्लिक एप, सर्कल एप व अन्य न्यूज़ चैनल जनपद के सम्मानित पत्रकारों को कोरोना योद्धा के रूप में शारिरिक दूरी का ध्यान रखते हुए सम्मानित किया गया।

हिंदी पत्रकारिता दिवस पर कोरोना योद्धा पत्रकारों को किया गया सम्मानित

हिंदी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर आयोजित सम्मान समारोह में रसड़ा के प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, कैमरामैन, ब्यूरो चीफ, पब्लिक एप, सर्कल एप व अन्य न्यूज़ चैनल जनपद के सम्मानित पत्रकारों को कोरोना योद्धा के रूप में  शारिरिक दूरी का ध्यान रखते हुए सम्मानित किया गया।

सम्मान का उद्देश्य इस लॉकडाउन के दौरान जी-जान लगाकर काम करने वाले हर एक क्षेत्र के कोरोना योद्धा को सम्मानित किया गया।

जावेद अंसारी ने सभी मीडिया भाई-बंधुओं का सम्मान करते हुए अपने सम्बोधन में सभी को पत्रकारिता दिवस की बधाइयाँ देते हुए कहा "इस महामारी के दौर में छायाकारों ने और कलमकारों ने जो कोरोना योद्धा के रूप में कार्य किया उसके लिए आप सब बधाई के पात्र हैं।
 
उन्होंने इस कार्यक्रम के माध्यम से निवेदन भी किया कि हम सक्षम हैं तो इस दौर में ज़रूरतमंदों का भी ध्यान रखें। अपने हिस्से में से एक रोटी कम खाएँ औऱ वो रोटी ज़रूरतमंदों तक पहुंचाए जिससे उनका भी भला हो सके। तब कोई भूँख से नहीं मरेगा।"

पत्रकारिता दिवस पर कोरोना योद्धा के रूप में सम्मान पाकर सभी ने हर्षित मन से कार्यक्रम की सराहना की। कार्यक्रम का शुभारंभ गांधी जी के मूर्ति पर माल्यार्पण कर शुरुआत की गई, इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार इस्तियाक़ अहमद, शकील अहमद, सन्तोष सिंह, आलोक पाण्डेय, संजय शर्मा, शिवानंद जायसवाल बागले, सुमित गुप्ता, संजीव कुमार बाबा, आरिफ अंसारी, गुड्डू अहमद , तनवीर अहमद, अखिलेश सैनी, रवि आर्य, कृष्णा शर्मा, अख्तर अली, उमाकांत विश्वकर्मा, आशु खरवार, अजय निगम, लल्लन बागी एल आई यू संदीप गिरी इत्यादि पत्रकारगण उपस्थित रहे।

आयोजक : भारत नौकवान क्रांति सभा (गैर राज.)
संरक्षक : प्रवीण सिंह

संयोजक : जावेद अंसारी जाम। 

वरिष्ठ सदस्य : श्री विशाल चौरसिया, आशुतोष पाण्डेय कालू बाबा, पिंटू अंसारी, अनुराग कुमार किंकर, मंजीत सिंह, नितिन मशीह, बबलू सिंह, सतीश सिंह, मंगल सिंह, छट्ठू कन्नौजिया, गिरजाशंकर कन्नौजिया, संजय कुमार इत्यादि। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top