होम शादी के महज 3 मिनट बाद ही हो गया तलाक़

अजब-गजब

शादी के महज 3 मिनट बाद ही हो गया तलाक़

अक्सर आपने सुना होगा कि शादी मेें पति-पत्नी के बीच कई ऐसे छोटे-छोटे झगड़े तो होते ही रहते हैं लेकिन कई बार ऐसा देखा गया है कि यही झगड़े बढ़ कर तलाक तक पहुंच जाते हैं। वैसे तो शादी हो या निकाह ये पवित्र और पूरी उम्र साथ निभाने का बंधन माना जाता है,

शादी के महज 3 मिनट बाद ही हो गया तलाक़

अक्सर आपने सुना होगा कि शादी मेें पति-पत्नी के बीच कई ऐसे छोटे-छोटे झगड़े तो होते ही रहते हैं लेकिन कई बार ऐसा देखा गया है कि यही झगड़े बढ़ कर तलाक तक पहुंच जाते हैं। वैसे तो शादी हो या निकाह ये पवित्र और पूरी उम्र साथ निभाने का बंधन माना जाता है,लेकिन कभी -कभी पति- पत्नी के बीच बहुत ज्यादा लडाई-झगडे होने के कारण उनका अलग होना ही एक बेस्ट आप्शन होता है और वो भी 3 मिनट में नहीं काफी समय साथ रहने के बाद ऐसा होता है। 

लेकिन यहाँ ऐसा नहीं हुआ,आज हम आपको दुनिया की सबसे छोटी शादी के बारे में बता रहे जिस नव विवाहित जोड़े ने शादी के कुछ मिनटों में ही अपनी शादी तोड़ दी और तलाक ले लिया। 

बता दें ये मामला कुबैत का हा जहाँ लड़का-लड़की ने शादी के कुछ मिनटों बाद ही तलाक ले लिया है। बता दें कि इन दोनों की शादी सिर्फ 3 मिनट तक ही चली उसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। जैसे ही इन दोनों की शादी टूटने की खबर सोशल मीडिया पर आई वैसे ही वायरल हो गई.हर जगह इस कपल की शादी के बारे में ही बात हो रही है। 

आपको बता दें कि यह कपल शादी को रजिस्टर करवाने कुवैत की एक कोर्ट में गया था जहां लड़का-लड़की दोनों ने पेपर पर साइन किया उसके बाद वह जब बाहर आ रहे थे तो लड़की का पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गई।  उसके बाद लड़के ने लड़की को उठाने की बजाय उसे बेवकूफ बोल दिया।  जैसे ही लड़की ने यह सुना तो उसे बहुत गुस्सा आया और उसने लड़के की इस हरकत पर उसे तलाक देने की बात कह दी। सबको लगा कि वह मजाक कर रही है लेकिन उसने तो जैसे तलाक लेने की जिद्द ही कर ली।  लड़की को बहुत समझाया गया लेकिन वह नहीं मानी। जज ने लड़की के जिद्द की वजह से शादी को उसी समय रद्द कर दिया। इस कपल की यह शादी सिर्फ 3 मिनट ही चली, और इस वजह यह शादी कुवैत की सबसे छोटी शादी बन गई। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top