होम 23 साल की एक छात्रा से मंदिर के अंदर किया गया गैंगरेप

देश

23 साल की एक छात्रा से मंदिर के अंदर किया गया गैंगरेप

23 साल की एक छात्रा से मंदिर के अंदर किया गया गैंगरेप

23 साल की एक छात्रा से मंदिर के अंदर किया गया गैंगरेप

मध्‍य प्रदेश के धामनोद क्षेत्र में 23 साल की एक छात्रा से मंदिर के अंदर गैंगरेप किया गया। लड़की की होशियारी से वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को कुछ घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया।  पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीडि़ता मंदिर में अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने आई थी। वो बस से उतर कर उसी का इंतजार कर रही थी कि अरोपियों से एक उसके पास आया और अकेले बैठने की वजह पूछने लगा। बातचीत के दौरान आरोपी ने सुरक्षा का हवाला देकर युवती को मंदिर के अंदर जाकर बैठने को कहा। इसी दौरान आरोपी ने अपने दो अन्य को बुला लिया और मंदिर का चेन बंद कर लड़की के साथ गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए। इधर लड़की ने घटना की सूचना अपने एक दोस्त को दी, जिसने पुलिस को फोन कर बुलाया।

कैसे पकड़े गए दरिंदे
लड़की ने अपने साथ हुई वारदात के बावजूद यह नोटिस कर लिया था कि बाइक से आए एक आरोपी की बाइक पर एक स्टिकर लगा था, जिस पर 'संजू बाबा' लिखा हुआ था। इसके साथ ही उसने तीनों आरोपियों के हुलिए का विवरण भी पुलिस को दिया। पुलिस ने इसके बाद पीड़िता द्वारा मुहैया कराई गई सूचना के आधार पर बाइक को ट्रैक कर लिया और 30 वर्षीय संजय पटेल को अरेस्ट कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि इस वारदात में अखिलेश पटेल (25) और महादेव पाटीदार (45) भी शामिल थे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top