होम खुशखबरी! Airtel ने फिर से शुरू कर दिया सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, जाने पूरी जानकारी

युवातकनीकी

खुशखबरी! Airtel ने फिर से शुरू कर दिया सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, जाने पूरी जानकारी

भारती Airtel ने फिर से अपना सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान शुरू कर दिया है। इससे पहले एयरटेल ने 49 रुपये के प्रीपेड प्लान को बंद कर दिया था।

खुशखबरी! Airtel ने फिर से शुरू कर दिया सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, जाने पूरी जानकारी

भारती एयरटेल ने फिर से अपना सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान शुरू कर दिया है। जैसा कि आपको पता होगा कि तकरीबन 1 महीने पहले Airtel ने अपने कम कीमत वाले प्रीपेड प्लान यानि 49 रुपये के प्रीपेड प्लान को बंद कर दिया था। लेकिन अब भारती एयरटेल ने इस प्लान को दोबार शुरू कर दिया है। कर दिया है। यानि इसका मतलब यह है कि अब एयरटेल यूजर्स इस प्लान को रिचार्ज कर सकते हैं।हैं।

Airtel ने फिर से शुरू कर दिया सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान-

भारती एयरटेल ने अपना 49 वाला सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान फिर से शुरू कर दिया है। इससे पहले जब 49 रुपये के इस प्लान को बंद किया था तो Bharti Airtel के पास सबसे कम कीमत वाला प्रीपेड प्लान 79 रुपये का था लेकिन अब 49 रुपये के इस प्रीपेड प्लान को दोबारा लॉन्च कर दिया गया है।

इस प्रकार एयरटेल यूजर्स के लिए यह खुशखबरी है कि वह एक बार फिर 49 रुपये के इस प्रीपेड प्लान को खरीद सकेंगे क्योंकि जब से एयरटेल ने अपने इस प्लान को बंद किया था तो यूजर्स को 79 रुपये का प्लान को खरीदना पड़ता था।

49 रुपये के प्लान में क्या हुआ बदलाव-

आपको बता दें कि Airtel ने अपने इस प्लान में कोई भी बदलाव नहीं किया है। यानी जो बेनिफिट पहले मिलते थे वही बेनिफिट अभी भी इस प्लान में मिलने वाले हैं। बता दें कि एयरटेल के इस 49 रुपये के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 38.52 रुपये का टॉक टाइम मिलता है। इसके अलावा 100 एमबी इंटरनेट डाटा भी मिलता है।

इस प्रकार अब उन एयरटेल यूजर्स के लिए राहत की बात है जो कम कीमत में रिचार्ज प्लान को ढूंढ रहे थे और अब एयरटेल यूजर्स 49 रुपये के इस प्लान को दोबारा खरीद सकेंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top