होम 7 साल की बच्ची को गूगल ने दी जॉब

हक़ीक़त

7 साल की बच्ची को गूगल ने दी जॉब

7 साल की उम्र में गूगल में जॉब मांगने वाली लड़की क्लोई ब्रिजवॉटर एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं।

7 साल की बच्ची को गूगल ने दी जॉब

7 साल की उम्र में गूगल में जॉब मांगने वाली लड़की क्लोई ब्रिजवॉटर एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार क्लोई कोई जॉब नहीं मांग रही हैं बल्कि उन्हें जॉब मिल गई है। 7 साल की उम्र में क्लोई क्या काम कर सकती हैं। यदि आप ऐसा सोच रहे है तो रुकिए अभी आप और भी चौंक जाएंगे जब सुनेंगे कि क्लोई एक टेक कंपनी ने काम कर रही है।क्लोई ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचई को एक पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह गूगल में जॉब करना चाहती हैं। इसके बाद खुद गूगल के सीईओ सुंदर पिचई ने क्लोई को उनकी एप्लीकेशन का जवाब दिया था। अब सुनने में आया है कि क्लोई कानो नाम की एक टेक कंपनी में प्रोडक्ट टेस्टर हैं। उनके साथ उनकी 5 साल कि बहन होली भी यह काम करती

दरअसल यह टेक कंपनी कानो DIY कंप्यूटर किट्स बनाती हैं जो कि खास बच्चों के लिए होते हैं। इसी कंपनी ने अब क्लोई और उनकी बहन होली काम करेंगी।क्लोई और उनकी बहन होली कंपनी के बनाए सभी प्रोडक्ट्स को मार्केट में जाने से पहले टेस्ट करेंगे। क्लोई इन सभी नए डिवाइस को टेस्ट करेंगी।कंपनी का कहना है कि क्लोई और उनकी बहन को हर नया प्रोडक्ट मार्केट में जाने से पहले भेजा जाएगा। जिसके बाद क्वार्टरली कंपनी के वीपी प्रोडक्ट ल्यूक अब्राम्स के साथ विडियो कॉल के जरिए अपन एक्सपीरियंस शेयर करेंगी और प्रोडक्ट को और बेहतर बनाने में मदद करेंगी।

अपने खत में क्लोई ने गूगल में जॉब करने की इच्छा जताई थी। साथ ही क्लोई ने यह भी बताया है कि वो एक चॉकलेट फैक्ट्री में काम करना चाहती है। अपने मासूम और प्यार भरे इस खत में क्लोई ने अपनी छोटी बहन जो कि 5 साल की है का भी जिक्र किया है। उसने लिखा है कि वह स्विमिंग की क्लास ले रही है।गूगल के सीईओ की ओर से जवाब भी मिला है। जिसमें सुंदर पिचई ने लिखा है कि वह अपनी स्कूलिंग पूरी होने के बाद गूगल में जॉब के लिए अप्लाई करे। रिपोर्ट्स के अनुसार क्लोई को उनके पिता ने यह खत लिखने के लिए प्रेरित किया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top