होम हैवान पति ने पत्नी के गुप्तांग में डाल दी मिर्च

अपराध

हैवान पति ने पत्नी के गुप्तांग में डाल दी मिर्च

शायद ही ऐसा कोई घर होता होगा, जहां पति-पत्नी के बीच किसी बात पर अनबन नहीं हुई हो। ये रिश्ता ही कुछ ऐसा है, जिसमें रूठना और मनाना दोनों के बीच के प्यार को ओर बढ़ा देता है। लेकिन, पारिवारिक कलह में कोई पति इस हैवानियत तक उतर जाएगा ये किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था

हैवान पति ने पत्नी के गुप्तांग में डाल दी मिर्च

धमतरी। शायद ही ऐसा कोई घर होता होगा, जहां पति-पत्नी के बीच किसी बात पर अनबन नहीं हुई हो। ये रिश्ता ही कुछ ऐसा है, जिसमें रूठना और मनाना दोनों के बीच के प्यार को ओर बढ़ा देता है। लेकिन, पारिवारिक कलह में कोई पति इस हैवानियत तक उतर जाएगा ये किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। यह घटना छत्तीसगढ़ के धमतरी के चुरियापारा इलाके की है।

पति शराब पीने के बाद घर पहुंचा था। नशे में किसी बात पर उसका पत्नी से विवाद हुआ। कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ा कि पति ने पत्नी की पिटाई शुरू कर दी। पति ने दर्द से कराह रही पत्नी के प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाल दी। महिला का शोर सुनकर अन्य परिजन और पड़ोसी दौडक़र आए और उन्होंने किसी तरह उसे पति के चंगुल से अलग कराया।
पहले तो पीडिता को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। यहां हालत में सुधार नहीं आने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top