होम पगड़ी बांधने की सलाह पर भड़के हरभजन सिंह

खेल-संसार

पगड़ी बांधने की सलाह पर भड़के हरभजन सिंह

पगड़ी बांधने की सलाह पर हरभजन सिंह ने ट्विटर पर दिया ऐसा जवाब हो रहा है वायरल

पगड़ी बांधने की सलाह पर भड़के  हरभजन सिंह

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस के स्टार गेंदबाज हरभजन सिंह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं इस बार वह सोशल मीडिया साइट पर एक ट्वीट के जवाब में किए गए अपने ट्वीट को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। हरभजन सिंह को ट्विटर पर जब एक व्यक्ति ने उन्हें धर्म के बारे में सलाह दी तो हरभजन सिंह भड़क गए और कुछ ऐसा जवाब दिया जिसकी खुद इस व्यक्ति को भी उम्मीद नहीं थी जिसके बाद उस व्यक्ति ने अपने ट्वीट पर सफाई दी है।

दरअसल अमरजीत सिंह रीन नाम के व्यक्ति ने हरभजन सिंह को सलाह दी थी कि वह टीवी कार्यक्रमों में भी पगड़ी पहना करें सिख धर्म पर दया दिखाएं।अमरजीत सिंह के ट्वीट केबाद हरभजन सिंह ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा कि कृप्या आप मुझे ना सिखाएं कि मुझे क्या करना है आपको लोगों को यह बताने की कोई जरूरत नहीं है कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए।

हालांकि अपने ट्वीट के बाद अमरजीत ने कहा कि मैं आप सबसे निवेदन करता हूं कि इसे मुद्दा नहीं बनाए मैंने अपनी राय रखी थी हरभजन सिंह के सामने इसलिए मेरे ट्वीटर को रीट्वीट करना बंद कीजिए। यही नहीं उन्होंने कहा कि हरभजन सिंह जी मैंने आपकी प्रोफाइल तस्वीर को देखा जो मुझे अच्छी लगी जिसमें आपने पगड़ी पहन रखी है मेरी सोच गलत नहीं थी शायद मेरे शब्दों ने गलत संदेश दिया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top