होम एडवांस बुकिंग के मामले में बाहुबली 2 : द कॉन्क्लूज़न ने तोड़ा दंगल का रिकॉर्ड

बॉलीवुड

एडवांस बुकिंग के मामले में बाहुबली 2 : द कॉन्क्लूज़न ने तोड़ा दंगल का रिकॉर्ड

बाहुबली: द कॉन्क्लूज़न ने रिलीज के पहले ही रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर दिया है।

एडवांस बुकिंग के मामले में बाहुबली 2 : द कॉन्क्लूज़न ने तोड़ा दंगल का रिकॉर्ड

बाहुबली: द कॉन्क्लूज़न ने रिलीज के पहले ही रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर दिया है। एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और देखते ही देखते सिनेमाघरों के टिकट बिक गए हैं। बुक माय शो के जरिये मात्र 24 घंटे में दस लाख टिकट बुक किए गए हैं और यह एक रिकॉर्ड है।  
बुक माय शो की ओर से कहा गया है कि फिल्म को लेकर अभूतपूर्व उत्साह है न केवल दक्षिण भारत में बल्कि उत्तर भारत में भी। दस लाख टिकट बुक होने का यह नया कीर्तिमान है। इसके पहले यह कीर्तिमान आमिर खान की दंगल के नाम था। अभी दक्षिण भारत के कई सिनेमाघरों ने बुकिंग शुरू नहीं की है वरना आंकड़ा और ज्यादा होता।
2014 में जब यह फिल्म प्रदर्शित हुई थी तब किसी ने सोचा भी नहीं था कि यह इतनी सफल होगी। लेकिन बाहुबली 2 से लोगों को बहुत ज्यादा अपेक्षा है और इसकी झलक फिल्म की एडवांस बुकिंग के जरिये पता चलती है।   ज्यादातर सिनेमाघरों में पहले वीकेंड के सारे टिकट बिक गए हैं। टिकट रेट हर सिनेमाघर ने बढ़ा दिए हैं और इसके बावजूद टिकट बिक रहे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top