होम भारत-पाकिस्तान मैच में आ सकती है बड़ी रुकावट

हिमाचल प्रदेश

भारत-पाकिस्तान मैच में आ सकती है बड़ी रुकावट

भारत-पाकिस्तान मैच में आ सकती है बड़ी रुकावट

भारत-पाकिस्तान मैच में आ सकती है बड़ी रुकावट

Photo

हिमाचल के धर्मशाला में 27 फरवरी को होने जा रहे भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर विवाद गहराता ही जा रहा है। दरअसल, भारत-पाकिस्तान मैच के विरोध में शहीदों का परिवार भूख हड़ताल करने जा रहे हैं।

इस मामले को देखते हुए पूर्व सैनिक कल्याण समिति की बिलासपुर में अहम बैठक हुई। इसमें प्रदेशाध्यक्ष सूबेदार प्रकाश चंद ने कहा कि पठानकोट हमले के शहीद की पत्नी यदि धर्मशाला के शहीद स्मारक पर भूख हड़ताल पर बैठती है, तो पूर्व सैनिक कल्याण समिति भी 19 मार्च को वहां भूख हड़ताल करेगी।

शहीद स्मारक धर्मशाला से 300 मीटर की दूरी पर पाकिस्तान का झंडा फहराया जाए तो प्रदेश के शहीदों का अपमान होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश व देश के जवान लगातार पाकिस्तान के आतंकवादियों द्वारा शहीद किए जा रहे हैं। हाल ही में पठानकोट हमले में हिमाचल के दो जवान शहीद हो गए। 

उस समय रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा था कि अब पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहीद सैनिकों के सम्मान के मद्देनजर पाकिस्तान के साथ मैच रद्द होना चाहिए। उन्होंने बीसीसीआई के सचिव व एचपीसीए के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर से मांग की कि धर्मशाला में भारत-पाकिस्तान का टी-20 मैच न करवाया जाए।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top