होम जिले के सभी विधानसभा सीटों में हर 10 बूथ पर छात्र जदयू बनाएगा जागृत केंद्र : डॉ रणबीर नंदन

बिहार

जिले के सभी विधानसभा सीटों में हर 10 बूथ पर छात्र जदयू बनाएगा जागृत केंद्र : डॉ रणबीर नंदन

जिले के सभी विधानसभा सीटों में हर 10 बूथ पर छात्र जदयू बनाएगा जागृत केंद्र : डॉ रणबीर नंदन

जिले के सभी विधानसभा सीटों में हर 10 बूथ पर छात्र जदयू बनाएगा जागृत केंद्र : डॉ रणबीर नंदन

मोतिहारी। बिहार प्रदेश छात्र जनता दल यूनाइटेड का जिला सम्मेलन बुधवार को मोतिहारी में आयोजित किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि माननीय विधान पार्षद डॉ नंदन ने कहा कि शैक्षणिक व्यवस्था दुरुस्त रखने और आम छात्रों के बीच शैक्षणिक योजनाओं के प्रचार की जिम्मेदारी छात्र जदयू तो बखूबी निभा ही रहा है। हमें अपनी राजनीतिक जिम्मेदारी का भी निर्वहन बेहतरीन तरीके से करना है। मोतिहारी जिले में 12 विधानसभा सीटें हैं और लगभग 4600 बूथ हैं। हर विधानसभा में प्रत्येक 10 बूथ पर एक जागृत केंद्र का निर्माण करना है जो सीधे जनता के बीच जनता दल यूनाइटेड का फेस बनेगा। यह जागृत केंद्र जनता को जनता दल यूनाइटेड से सीधे जोड़ेगा और इसके माध्यम केंद्र के पदाधिकारी होंगे।

JDU Bihar

डॉ नंदन ने कहा कि छात्रों के बारे मशहूर कहावत है कि बदलता है जमाना सबको, छात्र वो है जो जमाने को बदल देता है। छात्र जदयू के हर कार्यकर्ता को भी जमाने को बदलने वाली ताकत रखना है। उन्होंने बताया कि जेपी की जयंती के अवसर पर 11 अक्टूबर को पटना में जागृत केंद्रों के पदाधिकारियों की बैठक होनी है, जिसमें पूरी उम्मीद है कि मोतिहारी जिले का प्रतिनिधित्व उत्कृष्ट रहेगा।

छात्र जदयू कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डॉ नंदन ने कहा कि आज जिसप्रकार आप छात्र हैं, कभी हमारे मान्यवर नेता श्री नीतीश कुमार जी भी छात्र थे। आगे चलकर आप भी नीतीश कुमार जी बन सकते हैं। लेकिन नीतीश कुमार बन जाना आसान नहीं है क्योंकि इस स्थान को पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

डॉ रणबीर नंदन ने कहा कि बिहार में छात्र जदयू ने प्रदेश जनता दल यूनाइटेड की मजबूती में चार चांद लगा दिया है। छात्र जदयू कार्यकर्ताओं ने हमेशा ही सांगठनिक शक्ति को मजबूत किया है।

उन्होंने कहा कि बिहार में माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी ने हर उम्र के छात्रों के लिए कार्य किए हैं। बच्चों के लिए साइकिल योजना चलाई तो उच्च शिक्षा के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना चल रही है। अब बिहार के बच्चों को शिक्षा के महाजन से कर्ज नहीं लेना पड़ता है।

इस अवसर पर छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्री श्याम पटेल जी, पूर्व विधायक श्री मो ओबेदुल्ला जी, श्री रंजन सिंह पटेल जी, श्री अमरेंद्र सिंह जी, डॉ मंतोष साहनी जी, श्री शिवलाल साहनी जी, श्री निर्भय श्रीवास्तव जी, श्री बब्बू श्रीवास्तव जी सहित बड़ी संख्या में छात्र जदयू के कार्यकर्ता भी शामिल हुए।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top