होम #Madhya Pradesh 17 दिसंबर को लाल परेड मैदान में CM पद की शपथ ग्रहण करेंगे कमलनाथ

मध्य प्रदेश

#Madhya Pradesh 17 दिसंबर को लाल परेड मैदान में CM पद की शपथ ग्रहण करेंगे कमलनाथ

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बहुमत मिलने और मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद आज (शुक्रवार) कमलनाथ ने कांग्रेस के अन्य नेताओं के साथ राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की। तय हुआ है कि शपथ ग्रहण समारोह 17 दिसंबर को लाल परेड मैदान में होगा।

#Madhya Pradesh 17 दिसंबर को लाल परेड मैदान में CM पद की शपथ ग्रहण करेंगे कमलनाथ

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बहुमत मिलने और मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद आज (शुक्रवार) कमलनाथ ने कांग्रेस के अन्य नेताओं के साथ राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की।  तय हुआ है कि शपथ ग्रहण समारोह 17 दिसंबर को लाल परेड मैदान में होगा। 

कांग्रेस के नवनिर्वाचित नेता कमलनाथ ने राजभवन से बाहर निकलकर संवाददाताओं को बताया कि 17 दिसंबर को दोपहर डेढ़ बजे लाल परेड मैदान में शपथ ग्रहण होगा। 

कमलनाथ के साथ प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, सांसद विवेक तन्खा, अरुण यादव, सुरेश पचौरी आदि थे। राज्यपाल से कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल का संवाद हुआ। 

राज्य के विधायकों ने गुरुवार की रात को कमलनाथ को अपना नेता चुन लिया।  उसके बाद पर्यवेक्षक ए.के. एंटोनी ने कमलनाथ के नाम की घोषणा की। कमलनाथ ने नेता चुने जाने के बाद साफ किया कि उनकी सरकार चुनाव के दौरान लोगों के लिए बनाए गए वचन पत्र पर अमल करने का प्रयास करेगी। 

मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने संवाददाताओं से चर्चा करते कहा था कि कांग्रेस नेता 11 बजे राज्यपाल से मुलाकात करेंगे और उसके बाद ही शपथ ग्रहण की तारीख का फैसला होगा। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top