होम कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा हुआ लीक

बॉलीवुड

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा हुआ लीक

फिल्म बाहुबली-2 का लोगों को काफी बेसब्री से इंतज़ार है। सब जानना चाहते हैं कटप्पा ने आखिर बाहुबली को क्यों मारा। फिल्म अगले साल रिलीज़ होनी है लेकिन हाल ही में फिल्म का कुछ मिनट का भाग सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इस आरोप में ग्राफिक डिज़ाइनर को अरेस्ट कर किया गया है।

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा हुआ लीक

मुम्बई. फिल्म बाहुबली-2 का लोगों को काफी बेसब्री से इंतज़ार है। सब जानना चाहते हैं कटप्पा ने आखिर बाहुबली को क्यों मारा। फिल्म अगले साल रिलीज़ होनी है लेकिन हाल ही में फिल्म का कुछ मिनट का भाग सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इस आरोप में ग्राफिक डिज़ाइनर को अरेस्ट कर किया गया है।

खबरों की मानें तो हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में काम करने वाले असिस्टेंट ग्राफिक डिजाइनर दयानंद ने सर्वर से फिल्म की 6 मिनट की क्लिप चुरा ली। जिसके बाद ये क्लिपिंग सोशल मीडिया पर लीक कर दी गई। फिलहाल पुलिस ने दयानंद को गिरफ्तार कर लिया है। सीन को इंटरनेट से ह‍टवा तो दिया लेकिन उससे पहले ही यह फुटेज कई लोग देख चुके तो और पूरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुकी थी।

बाहुबली 2 तेलुगू और तमिल भाषाओं में एक साथ बनाई जा रही है और इसे हिन्दी में डब किया जाएगा। फिल्म की जिस रॉ फुटेज को लीक किया गया है उसमे फिल्म का क्लाइमैक्स है। फिल्म में मुख्य किरदार प्रभासा राना डग्गुबाती अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया का है।

बताते चले कि सितंबर में फिल्म की कुछ तस्वीरें लीक हो गई थी बाहुबली फिल्म का पहला पार्ट भी रीलीज होने से पहले लीक हो गया था। फिल्म के पहले पार्ट ने 650 करोड़ रुपए की कमाई की थी और इसने राष्ट्रीय अवॉर्ड भी जीता था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top