होम #कठुआ गैंगरेप मामला, पिता की याचिका पर J&K सरकार को SC ने भेजी नोटिस

जम्मू कश्मीर

#कठुआ गैंगरेप मामला, पिता की याचिका पर J&K सरकार को SC ने भेजी नोटिस

जम्मू- कश्मीर के कठुआ गैंगरेप हत्याकाण्ड मामले में आज पिता के याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने जम्मू- कश्मीर सरकार को नोटिस भेजी है I सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को कठुआ दुष्कर्म पीड़ित के पिता की याचिका पर सुनवाई हुई। कोर्ट ने गैंगरेप हत्याकांड पर सुनवाई करते हुए

#कठुआ गैंगरेप मामला, पिता की याचिका पर J&K सरकार को SC ने भेजी नोटिस

जम्मू- कश्मीर के कठुआ गैंगरेप हत्याकाण्ड मामले में आज पिता के याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने जम्मू- कश्मीर सरकार को नोटिस भेजी है I

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को कठुआ दुष्कर्म पीड़ित के पिता की याचिका पर सुनवाई हुई। कोर्ट ने गैंगरेप हत्याकांड पर सुनवाई करते हुए जम्मू-कश्मीर सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। पीड़िता के पिता की वकील इंदिरा जयसिंह ने कहा कि राज्य का माहौल ऐसा नहीं है कि जिसमें ठीक से ट्रायल हो सके। वहां का वातावरण ध्रुवीकरण वाला हो गया है। राज्य सरकार की तारीफ करते हुए इंदिरा ने कहा कि राज्य सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है। 

उन्होंने ना केवल सभी आरोपियों को सबूतों के आधार पर बल्कि साइंटिफिक आधार पर भी गिरफ्तार किया है। सुप्रीम कोर्ट ने जम्मू-कश्मीर सरकार को पीड़िता के पिता को सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया है।

पीड़ित परिवार की वकील ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने हमें सुरक्षा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। सभी अथॉरिटी को इस संबंध में निर्देश जारी किए गए हैं। मामले में अगली सुनवाई 27 अप्रैल को होगी।  

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top