होम UP: उन्नाव मे प्रेमी-प्रेमिका की हत्या कर एसिड से जलाया, धान के खेत में मिला कंकाल

राज्यउत्तर प्रदेश

UP: उन्नाव मे प्रेमी-प्रेमिका की हत्या कर एसिड से जलाया, धान के खेत में मिला कंकाल

उन्नाव मे प्रेमी-प्रेमिका की हत्या कर एसिड से जलाया, दोनों की हत्या के बाद उनके शव को एसिड जला दिया गया, ताकि शव को जल्द नष्ट किया जा सके।

UP: उन्नाव मे प्रेमी-प्रेमिका की हत्या कर एसिड से जलाया, धान के खेत में मिला कंकाल

उन्नाव मे प्रेमी-प्रेमिका की हत्या कर एसिड से जलाया,यूपी के उन्नाव में एक प्रेमी युगल का कंकाल मिला है। यहां एक गांव में प्रेमी-प्रेमिका की हत्या कर उसके शव को एसिड से जला दिया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों 12 अक्टूबर से गायब थे, इसकी शिकायत इनके परिजनों ने थाने में कराई थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, और अब उनका कंकाल मिला है।है।

उन्नाव मे प्रेमी-प्रेमिका की हत्या कर एसिड से जलाया,खेत में मिला प्रेमी जोड़े का कंकाल-

यूपी के उन्नाव में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां एक 22 साल के लड़के और 16 साल की लड़की का कंकाल पुलिस को धान की खेत में मिला है। बताया जा रहा है कि दोनों की हत्या के बाद उनके शव को एसिड जला दिया गया, ताकि शव को जल्द नष्ट किया जा सके। दोनों की पहचान कंकाल के पास मिले चप्पल, मोबाइल और कपड़ों से हुई है।

मृतकों की पहचान 22 वर्षीय बालकिशन और उसी के गांव की 16 वर्षीय लड़की के रूप में हुई है। दोनों बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के भिखरियापुर गांव के रहने वाले थे। और 12 अक्टूबर से लापता थे। 

बताया जा रहा है कि मंगलवार को गांव वालों को एक 22 साल के युवक और 16 साल की लड़की का कंकाल धान के खेत में दिखा था। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस को शुरूआती तफ्तीश में पता चला कि कंकाल भिखरियापुर गांव के लापता प्रेमी युगल के हैं, इनके गायब होने की रिपोर्ट उनके परिजनों ने थाने में कराई थी। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद इनके शव को जलाया गया था, इसलिए शव कंकाल में तब्दील हो गए हैं।

प्रेम प्रसंग में की गई हत्या-

गांव वालों ने बताया कि इनके गायब होने के बाद परिजनों ने इस हर जगह ढूंढा लेकिन ये नहीं मिले। जिसके बाद उन्हें लगने लगा कि वो लोग कहीं और चले गए हैं। और अब घर से महज 800 मीटर की दूरी पर उनका शव बरामद किया गया है। मृतक लड़के का नाम बालकिशन है। जिसका गांव की ही 16 साल की लड़की से प्रेम प्रसंग था। दोनों की पहचान उनके चप्पल, कपड़े और मोबाइल से हुई है।

इधर पुलिस को आशंका है कि दोनों की हत्या के बाद सबूत को मिटाने के लिए शव को एसिड से जला दिया है। पुलिस अब मौके से बरामद मोबाईल का डिटेल निकाल रही है, ताकि उसके लोकेशन से पता लगाया जा सके कि हत्या से पहले वो कहां थे। मामले में सीओ आशूतोष कुमार ने बताया पुलिस पता लगा रही है कि दोनों की हत्या किसने और क्यों की है। वहीं अब पुलिस पर ये आरोप लग रहे हैं उसने दोनों पक्षों की तरफ से दिए तहरीर पर कोई कार्रवाई नही की। बताया जा रहा है कि 12 अक्टूबर से दोनों के लापता होने के बाद इनके परिजनों ने थाने में तहरीर दी थी। बालकिशन के पिता चेतराम ने 13 अक्टूबर को बेटे को मारपीट कर अगवा करने और हत्या करने की आशंका जताई थी, जबकि लड़की के पिता ने आरोप लगाया था कि बालकिशन उनकी बेटी को साथ ले गया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top