होम इन 6 तरीकों से जानें,आपकी गर्लफ्रेंड आपको पसंद करती है या नहीं

रिलेशनशिप

इन 6 तरीकों से जानें,आपकी गर्लफ्रेंड आपको पसंद करती है या नहीं

इन 6 तरीकों से जानें,आपकी गर्लफ्रेंड आपको पसंद करती है या नहीं

इन 6 तरीकों से जानें,आपकी गर्लफ्रेंड आपको पसंद करती है या नहीं

अगर आप किसी से बहुत प्यार करते है और उससे इजहार करना चाहते है पर आप इस दुविधा में है वो आपसे प्यार करती है की नहीं तो आज हम आपको कुछ संकेत बताने जा रहे है जिससे काफी हद तक पता लगा सकते है कि आपकी गर्लफ्रेंड आपको पसंद करती है या नहीं। 

बालों में उंगली घुमाए
यदि कोई लडकी या महिला आपको देखकर बालों में उंगली घुमाए तो इसका मतलब है कि वह आपका अटेंशन चाहती है। साथ ही आपसे अधिक जुडाव की इच्छा रखती है। वह आपको पसंद करती है और चाहती है कि आप उसके बारे में बात करें, उसकी तारीफ करें। यदि आप ऎसा करेंगे तो आप उस लडकी या स्त्री के दिल में अपनी जगह बना लेंगे।

दौरान बार-बार घडी देखना
यदि कोई लडकी आपसे बातचीत के दौरान बार-बार घडी देखें तो इसका मतलब कि उसको आपकी बातों में दिलचस्पी नहीं है और वह आपकी बातों से बोर हो रही है। इसका साफ मतलब यह भी हो सकता है कि वह जल्दी में हो और उसे कहीं जाना हो। यदि आप चाहते हैं कि वह आपसे दूर ना भागे तो आप तुरंत अपनी बातों पर फूलस्टॉप लगा दें।

आंखों में आंखें डालकर बात करना
यदि कोई लडकी आपसे बातों के दौरान आपकी आंखों में आंखें डालकर बात करें तो इसका अर्थ है कि वह आपसे प्यार करती है। साथी ही वह आप पर पूरा विश्वास करती है। वह आपसे लव रिश्लेशन बढाना चाहती है। वह आपके साथ रिश्ते को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है। यदि बातचीत के दौरान वह आपकी ओर देखे और फिर नजरें झुका लें तो समझ जाएं कि वह आपकी और आकर्षित है और आपसे भी इसी आकषर्ण की उम्मीद करती है।

हाथों को अपनी कमर पर रखना
यदि वह आपसे बातचीत के दौरान अपने दोनों हाथों को अपनी कमर पर रखकर खडी है यह इस बात का संकेत है कि उसमें अधिकार की भावना है और वह आपको डॉमिनेट करना चाहती है। यदि वह एक हाथ कमर पर रखकर खडी है तो इसका मतलब है कि वह आपका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहती है। अगर वह हाथ बांधकर खडी होती है तो इसका मतलब हो सकता है कि उसे आपमें दिलचस्पी ना हो।

बार-बार अपनी पोजीशन बदलना
अगर बैठने के बाद वह बार-बार अपनी पोजीशन बदलती है तो इसका अर्थ है कि उसमें आत्मविश्वास की कमी है। या यह भी हो सकता है कि वह आपके सामने असहज महसूस कर रही हो। इसका अर्थ यह है कि वह आपसे रिश्ते को लेकर उलझन में है या दुविधा में है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top