होम पांच साल पूरे होने का जश्न मनाएंगी मनीषा कोइराला

बॉलीवुड

पांच साल पूरे होने का जश्न मनाएंगी मनीषा कोइराला

सुभाष घई की फिल्म सौदागर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री मनीषा कोइराला जल्द ही अपने कैंसर मुक्त होने के पांच साल पूरे होने का जश्न मनाएंगी

पांच साल पूरे होने का जश्न मनाएंगी मनीषा कोइराला

मुंबई : सुभाष घई की फिल्म सौदागर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने मंगलवार को एक समारोह में मीडिया से कहा "जल्द ही मुझे कैंसर से मुक्त हुए पांच साल पूरे हो जाएंगे और मैं उसका जश्न मनाऊंगी।"

मनीषा 2012 में कथित तौर पर अंडाशय के कैंसर से ग्रस्त हो गई थीं जिसके लिए उन्होंने शीघ्र ही ऑपरेशन करना पड़ा । मनीषा ने कहा "मुझ पर ईश्वर की कृपा रही है। मुझे अपने डॉक्टर्स शिक्षकों और परिवार का पूरा साथ मिला। इसलिए सब कुछ अच्छा हुआ।"अभिनेत्री जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक में उनकी मां नरगिस दत्त के किरदार में नजर आएंगी। मनीषा ने कहा "यह फिल्म पिता और पुत्र की कहानी पर आधारित है। इसमें मेरा किरदार छोटा है लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं अपने किरदार को बखूबी निभाऊंगी ।"

फिल्म में दीया मिर्जा अनुष्का शर्मा सोनम कपूर और विकी कौशल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रणबीर कपूर फिल्म में मुख्य किरदार में हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top