होम मायावती का PM मोदी पर पलटवार, कहा मेरी विरासत शानदार, लेकिन आपकी काला धब्बा

उत्तर प्रदेश

मायावती का PM मोदी पर पलटवार, कहा मेरी विरासत शानदार, लेकिन आपकी काला धब्बा

बसपा सुप्रीमों मायावती ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग दलितों को गुमराह कर रहे हैं।

मायावती का PM मोदी पर पलटवार, कहा मेरी विरासत शानदार, लेकिन आपकी काला धब्बा

बसपा सुप्रीमों मायावती ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग दलितों को गुमराह कर रहे हैं। और बेनामी संपत्ति के आरोप पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

बता दें मायावती ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा, "मोदी सरकार दलित विरोधी है. भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले पांच साल में बसपा को बदनाम करने की हर कोशिश की, लेकिन विफल रहे क्योंकि उनका हिसाब खुली किताब की तरह है. भाजपा के लोग दलितों को गुमराह करने में लगे हुए हैं, इनके बहकावे में आने की जरूरत नहीं है."

आगे बसपा सुप्रीमो मायावती ने बेनामी संपत्ति के आरोप पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सबसे ज्यादा बेनामी संपत्ति वाले लोग बीजेपी से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सिर्फ कागजों में ही ईमानदार नजर आते हैं, ठीक ओबीसी के दावे की तरह।

बेनामी संपत्ति के आरोप पर मायावती ने कहा कि सबसे ज्यादा बेनामी संपत्ति वाले भ्रष्ट लोग बीजेपी से जुड़े हैं। इनका हिसाब-किताब कालीन के अंदर छिपा है। बीजेपी और मोदी पिछले 5 सालों में बीएसपी को बदनाम करने की कोशिश करते रहे, लेकिन इसके बाद भी वह विफल रहे, क्योंकि उनका हिसाब खुली किताब की तरह है।

उन्होंने कहा कि मोदी असल में कुछ और है और जनता के सामने कुछ और बनने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि जनहित और देशहित के मामले में मैं फिट हूं और मोदी अनफिट हैं। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी शालीनताओं को पार कर चुके हैं, वह बीएसपी को बहनजी की संपत्ति पार्टी कहने में घबराते नहीं है।

बीएसपी अध्यक्ष ने बीजेपी के आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि हमारे पास जो कुछ भी है वह शुभचिंतकों और समाज के लोगों ने दिया है और सरकार से कुछ भी छिपा नहीं है।

बता दें कि पीएम मोदी ने कहा था कि- मायावती दलित नहीं बल्कि दौलत की बेटी है। उनके इस आरोप पर मायावती ने कहा कि- ये उनका असली चेहरा और दलितों के प्रति उनकी मानसिकता को दिखाता है। बीजेपी नंबर वन आरक्षण विरोधी पार्टी है।

उन्होंने पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं यूपी की चार बार सीएम रही हूं लेकिन मेरी शानदार विरासत रही है। बीएसपी सरकार के समय यूपी की कानून और शासन व्यवस्था की लोग आज भी तारीफ करते नहीं थकते। मोदी मुझसे ज्यादा समय तक सीएम रहे लेकिन उनकी विरासत ऐसी रही कि जो बीजेपी और देश की संप्रभुता पर काला धब्बा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top