होम #PNB घोटाला, 41 घंटे का सफर करके मैं भारत नहीं आ सकता : मेहुल चोकसी

भ्रष्टाचार

#PNB घोटाला, 41 घंटे का सफर करके मैं भारत नहीं आ सकता : मेहुल चोकसी

PNB बैंक घोटाले के भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी ने मंगलवार को कहा कि वह फ्लाइट में 41 घंटे का सफर करके भारत नहीं आ सकते। खबरों के मुताबिक करोड़ों का घोटाला करके एंटीगा में बैठे भगोड़े मेहुल चोकसी ने बॉम्बे कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय (ED) को जवाब दिया कि

#PNB घोटाला, 41 घंटे का सफर करके मैं भारत नहीं आ सकता : मेहुल चोकसी

PNB बैंक घोटाले के भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी ने मंगलवार को कहा कि वह फ्लाइट में 41 घंटे का सफर करके भारत नहीं आ सकते। 

खबरों के मुताबिक करोड़ों का घोटाला करके एंटीगा में बैठे भगोड़े मेहुल चोकसी ने बॉम्बे कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय (ED) को जवाब दिया कि वे खराब स्वास्थ्य की वजह फ्लाइट में 41 घंटे का सफर करके भारत नहीं आ सकता है। 

मेहुल चौकसी ने साथ ही प्रवर्तन निदेशालय पर जानबूझकर उसकी स्वास्थ्य स्थिति की जानकारी छिपाकर जांच को गुमराह करने का आरोप लगाया। मेहुल चोकसी ने यह भी कहा किह बैंकों के साथ लगातार संपर्क में हैं और इस मामले को सुलझाना चाहते हैं। 

मेहुल चोकसी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूछताछ में शामिल होने की भी इच्छा जताई है। मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार मेहुल चोकसी ने ED की याचिका को रद्द करने की मांग करते हुए 34 पेज के जवाब में वह बैंक का कर्ज चुनाने के लिए PNB के साथ बातचीत कर रहे हैं। 

उन्होंने यह भी कहा कि ED ने जानबूझकर कोर्ट को गुमराह करने के लिए PNB के साथ पत्राचार से हुई बातचीत को पेश नहीं किया है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top