होम ट्रिपल तलाक फैसले पर मोहम्मद कैफ ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क गए मुस्लिम लोग

ट्रिपल तलाक फैसले पर मोहम्मद कैफ ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क गए मुस्लिम लोग

सुप्रीम कोर्ट ने मुस्लिम समुदाय में प्रचलित ट्रिपल तलाक पर अपना ऐतिहासिक फैसला सुना दिया। कोर्ट ने एक साथ तीन तलाक को असंवैधानिक करार देते हुए इस पर 6 महीने तक रोक लगा दी है। कोर्ट ने केंद्र सरकार को इस पर कानून बनाने का आदेश जारी कर दिए है।

ट्रिपल तलाक फैसले पर मोहम्मद कैफ ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क गए मुस्लिम लोग

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट ने मुस्लिम समुदाय में प्रचलित ट्रिपल तलाक पर अपना ऐतिहासिक फैसला सुना दिया। कोर्ट ने एक साथ तीन तलाक को असंवैधानिक करार देते हुए इस पर 6 महीने तक रोक लगा दी है। कोर्ट ने केंद्र सरकार को इस पर कानून बनाने का आदेश जारी कर दिए है।

कोर्ट के फैसले के बाद ट्रिपल तलाक पर प्रतिक्रियाएं आने लगी। तीन तलाक पर क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी, लेकिन उनकी राय जानकर मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग नाराज हो गए। कैफ ने ट्विटर पर लिखा कि उच्चतम न्यायालय के फैसले का सभी को स्वागत करना चाहिए, ये फैसले मुस्लिम महिलाओं की सुरक्षा प्रदान करेगा। उन्होंने लिखा कि लैंगिक आधार पर समानता के लिए इस फैसले की सख्त जरूरत थी।

हालांकि उनके इस राय पर कुछ लोग नाराज हो गए। वो उन्हें कुरान का पाठ पढ़ाने लगे,लेकिन उनकी तारीफ करने वालों की भी कमी नहीं दिखी। लोगों ने उनकी सराहना करते हुए लिखा कि जिस तरह से उन्होंने इस फैसले अपनी बात रखी और इसकी तारीफ करनी चाहिए। वहीं एक यूजर ने लिखा कि भले आपकी बल्लेबाजी मुझे पसंद नहीं थी लेकिन आपके विचार मेरा दिल जीत लेते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top