होम UP Election 2022: आज तय हो सकतें हैं BJP प्रत्याशियों के नाम, लखनऊ में बुलाई गई अहम बैठक

राज्यउत्तर प्रदेश

UP Election 2022: आज तय हो सकतें हैं BJP प्रत्याशियों के नाम, लखनऊ में बुलाई गई अहम बैठक

आज तय हो सकतें हैं BJP प्रत्याशियों के नाम,लखनऊ में बुलाई गई अहम बैठक, यह बैठक शाम चार बजे से बुलाई गई है।

UP Election 2022: आज तय हो सकतें हैं BJP प्रत्याशियों के नाम, लखनऊ में बुलाई गई अहम बैठक

UP Election 2022,आज तय हो सकतें हैं BJP प्रत्याशियों के नाम,निवार्चन आयोग द्वारा चुनाव की तिथियां घोषित किए जाने के बाद भाजपा में प्रत्याशियों के चयन और उनके नामों को तय करने की प्रक्रिया भी तेज हो गई है। सोमवार को 24 सदस्यीय चुनाव समिति की अहम बैठक पार्टी के राज्य मुख्यालय पर होगी। इस बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा होने के साथ ही पहले चरण के प्रत्याशियों के नामों को तय कर दिए जाने की संभावना है।

आज तय हो सकतें हैं BJP प्रत्याशियों के नामनाम,लखनऊ में बुलाई गई अहम बैठक -

आज सोमवार को 24 सदस्यीय चुनाव समिति की अहम बैठक पार्टी के राज्य मुख्यालय पर होगी। इस बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा होने के साथ ही पहले चरण के प्रत्याशियों के नामों को तय कर दिए जाने की संभावना है।

सूत्र बताते हैं कि यह बैठक शाम चार बजे से बुलाई गई है। जिसमें मुख्यममंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डाॅ. दिनेश शर्मा, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल के साथ ही संजीव बालियान, राजवीर सिंह, विनोद सोनकर, ब्रजेश पाठक, बेबी रानी मौर्य, अरुण सिंह, रमापति राम त्रिपाठी, वाई सत्य कुमार, सुनील ओज, संजीव चौरसिया प्रमुख रूप से शामिल होंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top