होम इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे नवजोत सिंह सिद्धू

देश

इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे नवजोत सिंह सिद्धू

इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण कर रहे हैं। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल देव और सुनील गावस्कर को न्यौता मिला है।

इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे नवजोत सिंह सिद्धू

इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण कर रहे हैं। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल देव और सुनील गावस्कर को न्यौता मिला है। सिद्धू ने आज कहा है कि इमरान खान के शपथ ग्रहण में शामिल होने का आमंत्रण आना मेरे लिए सम्मान की बात है और मैं इसे स्वीकार करता हूं। सिद्धू ने कहा कि प्रतिभाशाली पुरुषों की प्रशंसा की जाती है, शक्ति वाले पुरुष भयभीत होते हैं लेकिन चरित्र वाले पुरुष भरोसेमंद होते हैं। खान साहब चरित्र वाले व्यक्ति हैं इसलिए उन पर विश्वास किया जा सकता है। इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर, कपिल देव और बॉलीवुड स्टार आमिर खान को भी आमंत्रण आया है।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। 25 जुलाई को हुए चुनाव में पीटीआई को सबसे ज्यादा 116 सीटें मिली थीं, हालांकि वह बहुमत से 21 सीट दूर रह गई है परंतु उम्मीद है कि छोटे दल और निर्दलीय सांसद उनका समर्थन करेंगे। पाकिस्तान में कुल 270 सीटों के लिए चुनाव हुआ था। आपको बता दें कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख इमरान खान डी-चौक या परेड ग्राउंड जैसी खुली जगह के बजाय राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। खान की पार्टी 25 जुलाई को हुए आम चुनाव में सबसे बड़े दल के रूप में उभरी है। खान (65) के 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने की उम्मीद है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top