होम न धोनी न कोहली इस क्रिकेटर ने लिया कैटरीना कैफ का दिल

खेल-संसार

न धोनी न कोहली इस क्रिकेटर ने लिया कैटरीना कैफ का दिल

न धोनी न कोहली इस क्रिकेटर ने लिया कैटरीना कैफ का दिल

न धोनी न कोहली इस क्रिकेटर ने लिया कैटरीना कैफ का दिल

आईपीएल के जारी दसवें संस्करण के बीच फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में राज खोला है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच क्रिकेट सितारों की दीवानगी कोई नई बात नहीं है। लेकिन आम तौर पर देखा जाता है कि इन अभिनेत्रियों का दिल उन्हीं खिलाड़ियों पर आता है जिन्होंने हाल ही में क्रिकेट की दुनिया में धमाल मचाया होता है। ऐसे में कैटरीना कैफ के पसंदीदा क्रिकेटर का नाम सुन सभी को हैरानी हुई क्योंकि कैटरीना कैफ को जो क्रिकेटर पसंद है वो सालों पहले भारतीय क्रिकेट टीम से रिटायर हो चुका है। जी हां कैटरीना कैफ के पसंदीदी क्रिकेटर हैं राहुल द्रविड़।

अपने पंसदीदा क्रिकेटर के बारे में बताते हुए कैटरीना ने कहा मुझे राहुल द्रविड़ बेहद पसंद हैं। मुझे लगता है कि वो सही मायने में जैंटलमेन हैं। वो कभी भी दुखी गुस्सा या आगबबूला नहीं होते। मुझे उनका हमेशा शांत रहने वाला अंदाज प्रभावित करता है। हालांकि वो काफी शर्मीले हैं। कैटरीना ने आगे बताया कि मैंने कभी भी राहुल द्रविड़ को तीन शब्द से ज्यादा बात करते नहीं देखा है।

कैटरीना कैफ कै आईपीएल से पुराना नाता हा। कैटरीना आईपीएल टीम यानि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ब्रैंड अंबेसडर रह चुकी हैं साथ ही आरसीबी के मालिक सिद्धार्थ माल्या के साथ नजदीकियों की वजह से भी चर्चा में रह चुकी हैं। वहीं राहुल द्रविड़ भी 2008 में आरसीबी के कप्तान रह चुके हैं। बता दें कि फिलहाल राहुल द्रविड़ दिल्ली डेयरडेविल्स के कोच हैं।

कैटरीना कैफ से कुछ दिनों पहले सनी लियोनी ने भी अपने पंसदीदा क्रिकेटर के बारे में राज खोलते हुए महेन्द्र सिंह धोनी को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया। सनी लियोनी ये यह बात ट्विटर पर लाइव चैट के दौरान बताई। हालांकि सनी लियोनी के इस पसंद पर महेन्द्र सिंह धोनी ने अभी तक प्रतिक्रिया नहीं दी है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top