होम अब सिर्फ 1 रुपए देकर अपने घर पर ही पा सकते है 2000 का नोट

अर्थ व बाजार

अब सिर्फ 1 रुपए देकर अपने घर पर ही पा सकते है 2000 का नोट

स्नैपडील ने गुरुवार को एक नई सेवा शुरू करने की घोषणा की है

अब सिर्फ 1 रुपए देकर अपने घर पर ही पा सकते है 2000 का नोट

नई दिल्ली. स्नैपडील ने गुरुवार को एक नई सेवा शुरू करने की घोषणा की है। इसका नाम कंपनी ने Cash@Home रखा गया है जिसके तहत स्नैपडील आपके घर पर 2000 रुपए का नोट डिलीवर करेगी।

कैसे मिलेगी यह सेवा -
कंपनी की इस नई सेवा के तहत सबसे पहले आपको अपने फोन पर स्नैपडील का ऐप डाउनलोड करना होगा। ऐप आपकी लोकेशन डेटा का इस्तेमाल करके यह चेक करेगा कि आपके क्षेत्र में कैश उपलब्ध है भी या नहीं।
स्नैपडील के अनुसार जैसे ही आपके क्षेत्र में कैश उपलब्ध होगा वैसे ही आपके पास एक पुश नोटिफिकशन या एसएसएस नोटिफिकेशन आएगा जिसके जरिए आप स्नैपडील के ऑर्डर पेज पर जा सकते हैं।

कितनी चुकानी होगी कीमत -
इस सेवा के तहत आपको रोजना 2000 रुपए मिल सकते हैं। आपको 2000 रुपए का एक नोट पाने के लिए महज 1 रुपए चुकाने होंगे। इस 1 रुपए का भुगतान आप फ्रीचार्ज से या फिर अपने डेबिट कार्ड से कर सकते हैं।
जैसे ही आप 1 रुपए का भुगतान कर देंगे उसके अगले दिन स्नैपडील का एक एक्जिक्युटिव पीओएस मशीन लेकर आपके घर आएगा जहां पर आप अपना कार्ड स्वाइप करके 2000 रुपए पा सकते हैं। वर्तमान में गुरुग्राम और बेंगलुरु में यह सेवा शुरू भी हो चुकी है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top