होम अब Jio के रिचार्ज प्लान भी हुए महंगे, जानें कब से लागू होंगी नयी दरें, देखें पूरी लिस्ट

युवातकनीकी

अब Jio के रिचार्ज प्लान भी हुए महंगे, जानें कब से लागू होंगी नयी दरें, देखें पूरी लिस्ट

अब Jio के रिचार्ज प्लान भी हुए महंगे,Reliance Jio Price Hike: रिलायंस जियो ने भी अपने टैरिफ प्लान की कीमत में इजाफा कर दिया है।

अब Jio के रिचार्ज प्लान भी हुए महंगे, जानें कब से लागू होंगी नयी दरें, देखें पूरी लिस्ट

अब Jio के रिचार्ज प्लान भी हुए महंगे,Reliance Jio Price Hike,रिलायंस जियो ने भी अपने टैरिफ प्लान की कीमत में इजाफा कर दिया है। जियो के नए टैरिफ प्लान 1 दिसंबर 2021 से देशभर में लागू हो जाएंगे।

अब Jio के रिचार्ज प्लान भी हुए महंगे-

Reliance Jio Price Hike:रिलायंस जियो ने भी अपने टैरिफ प्लान की कीमत में इजाफा कर दिया है। जियो के नए टैरिफ प्लान 1 दिसंबर 2021 से देशभर में लागू हो जाएंगे। इसमें डेटा प्लान, अनलिमिटेड प्लान के साथ ही जियोफोन प्लान शामिल हैं। बता दें कि इससे पहले Airtel और Vi की तरफ से टैरिफ प्लान की कीमतों में इजाफा किया जा चुका है। Airtel और Vi की तर्ज ही पर रिलायंस जियो ने भी अपने प्लान की कीमतों में करीब 20 से 25 फीसदी की बढ़ोतरी का ऐलान किया है।

Jio के रिचार्ज प्लान 20 से 25 फीसदी की हुई बढ़ोतरी-

जियोफोन के 75 रुपये वाले प्लान के लिए ग्राहकों को 91 रुपये देने होंगे। इस प्लान में 3GB डेटा के साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 50 एसएमएस की सुविधा दी जाती है। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है।

Jio के 129 रुपये वाले अनलिमिटेड प्लान वाला टैरिफ प्लान अब 155 रुपये में आएगा। इस प्लान में मंथली डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग के सा 300 एसएमएस दिए जा रहे हैं। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है।

जियो की तरफ से अपने सालाना रिजार्ज प्लान में सबसे ज्यादा 480 रुपये का इजाफा किया गया है। ऐसे में जियो के 365 दिनों की वैधता वाला 2399 रुपये वाले प्लान के लिए ग्राहकों को 2879 रुपये खर्च करने होंगे। इस प्लान में डेली 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही डेली 100 एसएमएस दिए जाते हैं। 

ग्राहकों को डेली 1जीबी डेटा के लिए न्यूनतम 149 रुपये की जगह 179 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। यह प्लान 24 दिनों की वैधता के साथ आएगा। इस प्लान में डेली 1 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। जियो ग्राहकों को डेली 2 जीबी डेटा के लिए 249 रुपये की बजाय 299 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इस प्लान में डेली 2GB डेटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही डेली 200 एसएमएस ऑफर किए जाएंगे।

डेटा एड-ऑन प्लान-

रिलायंस जियो के डाटा एड-ऑन प्लान्स की कीमतों में भी बढ़ोतरी का ऐलान किया गया है। Jio का 51 रुपये वाला डेटा एड-ऑन प्लान 61 रुपये में आएगा। इस प्लान में 6जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। वही 101 रुपये वाला डेटा एड-ऑन प्लान 121 रुपये में आएगा। इस प्लान में 12 जीबी डेटा दिया जा रहा है। जबकि Jio के 50 जीबी वाले डेटा प्लान 301 रुपये का हो गया है, जो पहले तक 251 रुपये में आता था।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top