होम अक्सर क्यों मर्द अपनी बीवी की हर बात मान लेते है

रिलेशनशिप

अक्सर क्यों मर्द अपनी बीवी की हर बात मान लेते है

हर औरत अपनी बात मनवाने के लिए पति के आगे हजारों हथकण्डे अजमाती है। जिनके झांसे में पति बेचारा फंस जाता है।

 अक्सर क्यों मर्द अपनी बीवी की हर बात मान लेते है

किसी मर्द से अगर कुछ करवाना हो तो उनकी पत्नी से बोल दो। शुरू से ही कहा गया है कि एक औरत के दिमाग को तो भगवान न समझ पाया तो आदमी क्या चीज है। हर औरत अपनी बात मनवाने के लिए पति के आगे हजारों हथकण्डे अजमाती है। जिनके झांसे में पति बेचारा फंस जाता है।

भोली-भाली सूरत
जब किसी काम को करने का औरत का मन नहीं होता तो वे भोली-भाली सी बनकर बैठ जाती है। उनके चेहरे से लाचारी-बेचारगी टपकने लगती है। कोई गलती होने पर पत्नी अपना मासूम सा चेहरा बना कर बैठ जाती है और इसी भोलेपन का फायदा उठाकर अपने पति से काम निकलवा लेती है।

नासमझ बनना
पत्नी को सारा काम अच्छे से पता होने पर भी नासमझ बन जाती है। हर काम पति को करने को ही कहती है जैसे उसे किसी काम के बारे में पता ही न हो। उसके ये नासमझी के अंदाज को पुरूष सच समझ लेते है।

आंसू बहाना
पत्नी के पास सबसे बड़ा हथियार है आंसू। इससे वैसे तो सब पुरूष घबराते हैं लेकिन फिर भी इसकी चपेट में आ जाते हैं। औरतें इसका बाखूबी फायदा उठाकर पतियों से अपने मन की बात मनवा लेती हैं।

गिफ्ट देकर भरपाई करना
औरतों को पति के मक्खन लगाना अच्छी तरह से आता है। इन्हें यह बात अच्छे से पता होती है कि पति को क्या पसंद है और क्या नहीं। एक बार किसी खास मौके पर पसंद का गिफ्ट देकर महीने भर अपना काम निकलवाती रहती है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top