होम इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, तुम हर वक्त ब्रा क्यों नहीं पहनती?, मल्लिका दुआ ने दिया यह जवाब

देश

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, तुम हर वक्त ब्रा क्यों नहीं पहनती?, मल्लिका दुआ ने दिया यह जवाब

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, तुम हर वक्त ब्रा क्यों नहीं पहनती?, मल्लिका दुआ ने दिया यह जवाब

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, तुम हर वक्त ब्रा क्यों नहीं पहनती?, मल्लिका दुआ ने दिया यह जवाब

सोशल मीडिया ऐसी जगह है जहां फिल्मी सितारे अपने फैंस से कनेक्ट तो होते हैं लेकिन साथ ही उन्हें कई लोगों की घटिया बातों का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में  मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट स्टोरी डाली थी जिसपर एक शख्स ने काफी भद्दा कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा, 'तुम हर वक्त ब्रा क्यों नहीं पहनती?' इस यूजर के कमेंट का मल्लिका ने न केवल अच्छे से जवाब दिया बल्कि उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया।

मल्लिका ने दिया करारा जवाब 
मल्लिका ने यूजर को लिखा, 'जब तुम मेरे ब्रेस्ट को देखते हो तो तुम्हारी पत्नी क्या सोचती है?' मल्लिका ने इस यूजर के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया। स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मल्लिका ने लिखा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि ऐसे बेवकूफ अंकल मेरी जिंदगी में हैं। मल्लिका दुआ अपने सभी ट्रोल्स का बेबाकी से जवाब देती हैं और किसी भी मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। पिछले साल अक्षय कुमार के किए एक घटिया कमेंट का भी मल्लिका ने खुलकर जवाब दिया था।

अक्षय कुमार के साथ हो चुका है मल्लिका का विवाद 
मल्लिका और अक्षय कुमार के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इस शो में मल्लिका मेंटर और अक्षय कुमार जज की भूमिका में थे। इस क्लिप में अक्षय मल्लिका को कहते सुनाई दिए थे कि आप घंटी बजाओ और मैं आपको बजाता हूं। अक्षय के इस कमेंट का मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने विरोध किया था। इसके बाद इस विवाद में अक्षय की पत्नी ट्विंक्ल खन्ना भी कूद पड़ी थीं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top