होम भारत में नहीं अब मिलेगा OnePlus का यह शानदार स्मार्टफोन

गैजेट्स न्यूज़

भारत में नहीं अब मिलेगा OnePlus का यह शानदार स्मार्टफोन

कंपनी ने खुद OnePlus कंपनी का फ्लैगशिग स्मार्टफोन OnePlus 3T की भारत में बिक्री बंद होने के संकेत दिए है। कंपनी ने अपने एक पोस्ट में वनप्लस 3T को लेकर पोस्ट शेयर किया है।

भारत में नहीं अब  मिलेगा OnePlus का यह शानदार स्मार्टफोन

नई दिल्ली : कंपनी ने खुद OnePlus कंपनी का फ्लैगशिग स्मार्टफोन OnePlus 3T की भारत में बिक्री बंद होने के संकेत दिए है। कंपनी ने अपने एक पोस्ट में वनप्लस 3T को लेकर पोस्ट शेयर किया है। इसमें लिखा है कि इस स्मार्टफोन को खरीदने का अंतिम मौका है इससे पहले की ये आउट ऑफ स्टॉक हो जाए।

वनप्लस के कर्मचारी स्टीवन जी स्टेट्स ने पोस्ट शेयर की है जिसमें लिखा है कि वनप्लस 3T खरीदने का ये अंतिम मौका है। कंपनी के पास केवल चंद हैंडसेट्स हैं इसलिए इसके सोल्ड आउट होने से पहले इसे onepl.us/3T पर जाकर खरीद सकते हैं।

मिड सेगमेंट में वनप्लस 3T को काफी पंसद किया गया है तथा यह सक्सेसफुल स्मार्टफोन रहा है। इसमें 5.5 इंच का डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम, Sony IMX 298 सेंसर वाला 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह इंटेलिजेंट पिक्सल टेक्नोलॉजी तथा 3400mAh की बैटरी से लैस है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें ड्यूल सिम सपोर्ट, USB 2.0 टाइप-सी पोर्ट, 4G LTE, NFC, GPS आदि ऑप्शंस हैं। इस फोन के होमबटन पर फिंगर प्रिंट सेंसर है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top