होम अयोध्या मामले में बोले ओवैसी - BJP या शिवसेना नहीं, सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा फैसला

देशउत्तर प्रदेशसियासत

अयोध्या मामले में बोले ओवैसी - BJP या शिवसेना नहीं, सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा फैसला

अयोध्या मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में चल रही बहस खत्म होने वाली है. चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने तमाम पक्षों से कह दिया है कि अयोध्या विवाद में बहस 18 अक्टूबर तक खत्म कर ली जाएगी. इस पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि ..

अयोध्या मामले में बोले ओवैसी - BJP या शिवसेना नहीं, सुप्रीम कोर्ट सुनाएगा फैसला

अयोध्या मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में चल रही बहस खत्म होने वाली है. चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने तमाम पक्षों से कह दिया है कि अयोध्या विवाद में बहस 18 अक्टूबर तक खत्म कर ली जाएगी. इस पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि सभी पक्षों को पूरा वक्त मिलना चाहिए। 

सुनवाई के साथ-साथ मध्यस्थता के कोर्ट के आदेश पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यह चिट्ठी लीक कैसे हो गई. मुझे चिट्ठी का खेल समझ नहीं आ रहा है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और शिवसेना को कैसे पता कि उनके पक्ष में फैसला आएगा. अभी तो सुनवाई चल रही है. बीजेपी, शिवसेना नहीं, सुप्रीम कोर्ट फैसला सुनाएगी और हमें उस पर पूरा भरोसा है। 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हर पार्टी को अपना पक्ष रखने का अधिकार होना चाहिए. वे अपने पक्ष रख रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि मेरा क्या जवाब हो सकता है. सुप्रीम कोर्ट ने खुद ही 18 अक्टूबर की डेडलाइन तय कर दी है. सभी बहस पूरे होने चाहिए. इसी पर फैसला दिया जाएगा। 

शिवसेना की टिप्पणी पर ओवैसी ने कहा कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव आ रहा है. उनके पास चुनाव में लड़ने के लिए कुछ नहीं है, ऐसे में वे इस मामले का महज अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top