होम करोड़ों में बिकेंगी प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें

बॉलीवुड

करोड़ों में बिकेंगी प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें

पूर्व विश्वसुंदरी और बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के चर्चों से पूरा सोशल मीडिया पटा पड़ा है, दोनों ही सितारे अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं, सूत्रों के मुताबिक प्रियंका और निक दिसंबर में जोधपुर में शादी करेंगे, हालांकि तारीख का खुलासा अभी नहीं हुआ है

करोड़ों में बिकेंगी प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें

मुंबई। पूर्व विश्वसुंदरी और बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के चर्चों से पूरा सोशल मीडिया पटा पड़ा है, दोनों ही सितारे अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं, सूत्रों के मुताबिक प्रियंका और निक दिसंबर में जोधपुर में शादी करेंगे, हालांकि तारीख का खुलासा अभी नहीं हुआ है, ऐसे में अब एक बड़ी खबर ये आ रही है कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी की तस्वीरों को 25 लाख डॉलर की मोटी रकम में बेचा जा रहा है। कहा जा रहा है कि इन तस्वीरों के लिए बोली लगाई गई थी, हालांकि अभी खरीददार मैंगजीन के नाम का खुलासा नहीं किया गया  है।

प्रियंका व निक को मिला शादी का लाइसेंस -

ज्ञात हो कि प्रियंका चोपड़ा और निक दोनों पिछले दिनों बेवर्ली हिल्‍स में थे और यहीं पर उन्‍होंने बेवर्ली हिल्‍स कोर्टहाउस में अपनी शादी का लाइसेंस भी ले लिया है। दोनों की इसी साल अगस्त में सगाई हुई थी। दब्‍लास्‍ट.कॉम की ओर से दी गई खबर के मुताबिक दोनों ने जरूरी कागजी कार्रवाई के बाद शादी के लिए जरूरी लाइसेंस प्राप्त कर लिए है।

निक जोनस एक एक्टर-सिंगर हैं -

सुर्ख़ियों के अनुसार दोनों पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों अपने रिश्ते को नाम देने जा रहे हैं। निक जोनस एक एक्टर-सिंगर हैं, जिनका पूरा नाम निकोलस जेरी जोनस है। ये कई स्टेज प्ले कर चुके हैं, जिनमें से ए क्रिसमस कैरोल, ऐनी गेट योर गन, ब्यूटी ऐंड द बीस्ट और लेस मिज़रेबल्स काफी चर्चित नाटक रहे हैं।

निक के पिता भी हैं एक संगीतकार -

अमेरिका में रहने वाले निक के पिता भी एक संगीतकार हैं और इनकी मां टीचर रही हैं। निक ने साल 2002 में अपना पहला गाना गाया था, जिसका संगीत इनके पिता ने ही किया था। 'जॉय टु द वर्ल्ड' नाम के इस गीत ने काफी चर्चा बटोरी थी और इसके बाद निक ने अपने भाईयों के साथ मिलकर जोनस ब्रदर्स नाम से एक बैंड बनाया, जिसके 4 एलबम मार्केट में आ चुके हैं और जो कि काफी सफल रहे हैं।

मशहूर सीरयल "क्वांटिको" के सेट पर हुई थी प्रियंका-निक की पहली मुलाकात -

अमेरिकी पॉप म्यूजिक के जाने माने निक जोनस की पहली मुलाकात प्रियंका चोपड़ा से मशहूर सीरयल "क्वांटिको" के सेट पर हुई थी, ये मुलाकात धीरे-धीरे दोस्ती में बदली और अब फाइनल रिश्ते में बदलने जा रही है। इन दोनों की चर्चा साथ में पिछले साल से तब शुरू हुई जब दोनों साल 2017 में मेट गाला इवेंट पर हाथों में हाथ डाले नजर आए थे।

प्रियंका से तकरीबन 11 साल छोटे हैं निक जोनस -

इसके बाद उन्हें कई बार एक साथ पब्लिक प्लेस पर देखा गया, जिसके बाद चर्चा गर्म हो गई कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि निक जोनस महज 25 साल के हैं और वो प्रियंका से तकरीबन 11 साल छोटे है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top