होम 41000 करोड़ का बैंक घोटाले पर बोले राहुल- चौकीदार का भेष ,चोरों का काम

सियासत

41000 करोड़ का बैंक घोटाले पर बोले राहुल- चौकीदार का भेष ,चोरों का काम

सोमवार यानि आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने अगस्ता घोटाले में बिचौलिए मिशेल के बयान पर एक ट्वीट कर भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

 41000 करोड़ का बैंक घोटाले पर बोले राहुल- चौकीदार का भेष ,चोरों का काम

सोमवार यानि आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने अगस्ता घोटाले में बिचौलिए मिशेल के बयान पर एक ट्वीट कर भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में फिर से शायराना अंदाज अपनाया और लिखा -"चौकीदार का भेष , चोरों का काम, बैंकों के 41,167 करोड़, सौंपे जिगरी दोस्तों के नाम"

इस दौरान उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि -"जो रकम मोदी सरकार ने अपने उद्योगपति दोस्त को दिए उस रकम से कई काम हो सकते थे।"

बता दें कि अगस्ता वेस्टलैंड मामले में भाजपा मुख्यमंत्रियों के कांग्रेस और गांधी परिवार पर हमला बोलने के साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर कटाक्ष मारा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जितनी रकम (41,167 करोड़) मोदी सरकार ने अपने दोस्तों को दिए उससे मनरेगा पूरे एक साल तक चल सकता था। इतना ही नहीं इस रकम से तीन राज्यों के किसानों का कर्ज माफ हो सकता था। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top