होम एयर स्ट्राइक का सबूत मांगकर शहीदो का अपमान कर रहे है राहुल : अमित शाह

मध्य प्रदेश

एयर स्ट्राइक का सबूत मांगकर शहीदो का अपमान कर रहे है राहुल : अमित शाह

पिछले कुछ दिनों से लगातार बालाकोट एयर स्ट्राइक पर सवाल उठ रहे हैं इन्हीं सवालों के बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर आलोचना की।

एयर स्ट्राइक का सबूत मांगकर शहीदो का अपमान कर रहे है राहुल : अमित शाह

सागर, मध्य प्रदेश। पिछले कुछ दिनों से लगातार बालाकोट एयर स्ट्राइक पर सवाल उठ रहे हैं इन्हीं सवालों के बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर आलोचना की। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को मध्य प्रदेश के सागर जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा जब भारतीय वायु सेना के अधिकारियों ने बालाकोट एयर स्ट्राइक की पुष्टि कर चुके हैं तो ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सबूत मांगने पर शर्म आनी चाहिए। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी इस तरह सबूत मांग कर शहीदों का अपमान कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश के सागर डिस्टिक के पास बामोरा में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा सबूत चाहिए। शर्म आनी चाहिए आपको, जब भारतीय वायु सेना के अधिकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके यह कह चुके हैं कि आतंकवादियों के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की गई तो उन पर आप सवाल करके देश के हजारों शहीदों का अपमान कर रहे हैं। इसका जवाब यही जनता आपको चुनाव में दे देगी। 

कमलनाथ ने बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक के सबूतों को सार्वजनिक करने की की थी मांग-

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मंच से संबोधित करते हुए का हाल ही में मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ समेत राज्य के तमाम नेताओं ने बालाकोट सर्जिकल एयर स्ट्राइक के सबूतों को सार्वजनिक करने की मांग की थी। कमलनाथ ने अपने बयान में एयर स्ट्राइक के संबंध में कहा था कि सरकार को बालाकोट एयर स्ट्राइक के सबूतों को सार्वजनिक करते हुए इनकी तस्वीरें शेयर कर देनी चाहिए और बताना चाहिए की ऑपरेशन का स्वरूप क्या था।

दिग्विजय सिंह ने और विपक्षी नेताओं ने भी उठाए सवाल-

कमलनाथ से पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाए थे। दिग्विजय सिंह ने शनिवार को कहा था कि जिस तरह से अमेरिका ने ओसामा बिन लादेन पर की गई कार्यवाही के सबूत पेश किए थे उसी तरह हमें भी बालाकोट एयर स्ट्राइक के सबूत पेश करने चाहिए। और वहीं विपक्षी नेता और कांग्रेस विधायक अजय सिंह ने कहा था कि आज नहीं तो अगले 10 दिनों में एयर स्ट्राइक सच सामने आ जाएगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top