होम लड़की की चिट्टी पढ़कर मुस्कुराये राहुल, जानें क्या था मामला?

लड़की की चिट्टी पढ़कर मुस्कुराये राहुल, जानें क्या था मामला?

आगरा रोड शो में जब एक लड़की की चिट्टी

लड़की की चिट्टी पढ़कर मुस्कुराये राहुल, जानें क्या था मामला?

आगरा में हुए रोड शो के दौरान काफी देर तक कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मुस्कुराहट एक पहेली सी बन चुकी थी। पूरे रोड शो के दौरान चार बार ऐसा नजारा देखने को मिला जब राहुल गांधी के पास चार लेटर पहुंचे और लेटर पढ़ते ही वो मुस्कुरा दिए। काफी देर बाद खुलासा हुआ कि जिन लेटर्स को पढ़कर वो मुसकुरा रहे थे वे सभी लेटर्स शहर की कुछ युवतियों ने भेजे थे।

आगरा में 12 किमी. लंबे अपने पूरे रोड शो के दौरान राहुल गांधी को लड़कियों से लगातार लेटर्स मिलते रहे और राहुल गांधी मुस्कराते हुए कुर्ते की जेब में उन लेटर्स को प्यार से रख लेते। पूरे रोड शो के दौरान राहुल गांधी को चार पर पर्चियों के रूप में लड़कियों की चिठ्ठी मिली। सभी लेटर्स का खुलासा तो नहीं हो सका लेकिन खंदारी की रहने वाली आकांक्षा का लेटर खास था। इस लेटर के माध्यम से आकांक्षा ने राहुल से पूछा था कि वे शादी कब करेंगे? इसके जवाब में राहुल ने मुस्‍कुराकर आकांक्षा को अंगूठा दिखा दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल को पहली चिट्ठी दयालबाग में स्‍वामीबाग मंदिर के पास मिली। वहीं दूसरी चिट्ठी न्‍यू आगरा थाने के पास तीसरी हरीपर्वत और चौथी छिपीटोला रोड के पास मिली। स्वामीबाग में राहुल गांधी को मिले पहले लेटर में उन्हें स्मार्ट और हैंडसम कहकर अपनी दिल की दास्तां युवती ने बयां की थी। इसी लेटर को पढ़ने के बाद राहुल गांधी काफी देर तक मुस्कुराते रहे थे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top