होम स्कूली छात्रों ने फेंके सुरक्षाबलों पर पत्थर

जम्मू कश्मीर

स्कूली छात्रों ने फेंके सुरक्षाबलों पर पत्थर

स्कूली छात्रों ने फेंके सुरक्षाबलों पर पत्थर

स्कूली छात्रों ने फेंके सुरक्षाबलों पर पत्थर

श्रीनगर। श्रीनगर के लाल चौक पर आज पुलिस और छात्रों के बीच झड़प हो गई जिसमें एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया। श्रीनगर के पुलवामा में छात्रों ने सुरक्षाबलों पर पत्थर फेंके जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आंसू गैस के गोले छोड़े। दरअसल मामले की शुरुआत उस वक्त हुई जब पिछले दिनों कुछ छात्रों को पकडऩे के लिए सेना एक डिग्री कॉलेज में पहुंची थी। इसी का छात्र विरोध कर रहे थे। विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों को जब सुरक्षाबल हटाने पहुंचे तो छात्र उन पर पत्थरबाजी करने लगे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रों का एक समूह लाल चौक के निकट मौलाना आजाद मार्ग पर प्रताप कॉलेज के निकट विरोध प्रदर्शन कर रहा था। उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने प्रदर्शन कर रहे छात्रों को वहां से हटने के लिए कहा लेकिन प्रदर्शनकारी वहां से नहीं हटे और सुरक्षाबलों पर पथराव करने लगे जिससे दोनों पक्षों के बीच क्षड़प शुरू हो गयी। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आंसू गैस का इस्तेमाल कर प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने की कोशिश की। अधिकारी के अनुसार अंतिम खबर आने तक झड़प जारी थी। बता दें कि छात्रों के समूहों ने यहां दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में डिग्री कॉलेज के छात्रों पर क्रूरता के खिलाफ प्रदर्शन शुरू किया था। पुलवामा में छात्रों और सुरक्षाबलों के बीच हुई क्षड़प में कई घायल हो गए थे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top