होम सनसनीखेज! BJP नेता की माँ और बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, जाने क्या है पूरा मामला?

राज्यउत्तर प्रदेश

सनसनीखेज! BJP नेता की माँ और बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, जाने क्या है पूरा मामला?

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ BJP नेता परशुराम शुक्ला की मां और डेढ़ साल के एकलौते बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई है।

सनसनीखेज! BJP नेता की माँ और बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, जाने क्या है पूरा मामला?

सनसनीखेज! BJP नेता की माँ और बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, जाने क्या है पूरा मामला? 

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ BJP नेता परशुराम शुक्ला की मां और डेढ़ साल के एकलौते बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई है। इस हमले में भाजपा नेता की पत्नी और 10 साल की बेटी भी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला- 

यह सनसनीखेज खबर गोरखपुर जिले के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के तेनुवा गांव की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, परशुराम शुक्ला भाजपा किसान मोर्चा की जिला कार्यकारिणी सदस्य है। परशुराम शुक्ला का पट्टीदार सीताराम शुक्ला से छत से पानी गिरने और एक पेड़ को लेकर विवाद चल रहा था। बता दें, सीताराम के छत से परशुराम के दरवाजे पर पानी गिरता था जिसका परशुराम विरोध करते थे। आरोप है कि सीताराम ने अब परशुराम के दरवाजे पर पक्की नाली बनवानी शुरू कर दी थी। इसे लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस से कोई मदद नहीं मिली थी।

पुलिसवालों ने कहा था कि यह राजस्व का मामला है, इसलिए वे लोग कुछ नहीं कर पाएंगे। जिसके बाद परशुराम शुक्ला ने आईजीआरएस में शिकायत डाली थी। आरोप है कि मंगलवार की शाम हरपुरबुदहट थाने से पुलिसकर्मी जांच के लिए उनके घर गए थे। घर पर परशुराम शुक्ला नहीं थे। वह किसी काम से पंजाब गए हुए हैं। पुलिसवालों ने मौके का मुआयना किए और पट्टीदार सीताराम शुक्ला के घर मौजूद लोगों से भी बात की फिर लौट आए।

बताया जा रहा है कि पुलिसवालों के लौटने के करीब दो घंटे बाद सीताराम और उनके घरवाले आक्रामक हो गए। पुलिस में शिकायत करने से नाराज सीताराम और उनके घर के लोगों ने परशुराम शुक्ला के घर पर हमला कर दिया। घर पर सिर्फ उनकी बूढ़ी मां विमला देवी, पत्नी और दो बच्चे थे। पट्टीदारों ने उन्हें बुरी तरह से पीटा और कुल्हाड़ी से 75 वर्षीय बुजुर्ग मां और दो साल के मासूम बेटे काट कर हत्या कर दी। वहीं दोनों को बचाने के लिए आईं परशुराम की पत्नी सुषमा शुक्ला और उनकी 10 साल की बेटी को भी हमलावरों ने कुल्हाड़ी से घायल कर दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद सीताराम शुक्ला और उसके परिवावाले फरार हो गए। उधर, किसी काम से पंजाब गए परशुराम शुक्ला मां और बेटे की मौत की सूचना के बाद वहां से घर के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें कि घटना की सूचना मिलने के बाद गोरखपुर के एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु, एसपी नार्थ मनोज अवस्थी, एसपी साउथ एके सिंह, क्षेत्राधिकारी खजनी इंदुप्रभा सिंह और भारी संख्या में फोर्स गांव पहुंच गई। पुलिस ने दोनों लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी तैनात कर दी गई है। और आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top