होम शादी के नौ साल बाद एक-दूसरे से अलग हुए शिखर धवन और आयशा मुखर्जी,आयशा का है यह दूसरा तलाक

समाचारखेल-संसार

शादी के नौ साल बाद एक-दूसरे से अलग हुए शिखर धवन और आयशा मुखर्जी,आयशा का है यह दूसरा तलाक

शादी के नौ साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गये शिखर धवन और आयशा मुखर्जी। आयशा ने एक दिन पहले इंस्टाग्राप पर एक पोस्ट के जरिए की पुष्टि की है

शादी के नौ साल बाद एक-दूसरे से अलग हुए शिखर धवन और आयशा मुखर्जी,आयशा का है यह दूसरा तलाक

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हो गया है। शादी के नौ साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गये शिखर धवन और आयशा मुखर्जी। दोनों ने वर्ष 2012 में शादी की थी। इनका एक 6 साल का बेटा भी है,जिसका नाम जोरावर है।

शादी के नौ साल बाद एक-दूसरे से अलग हुए शिखर धवन और आयशा मुखर्जी,आयशा ने की तलाक की पुष्टि- 

नौ साल के शादी के बन्धन के बाद शिखर और आयशा ने तलाक ले लिया है।यह आयशा का दूसरा तलाक है। पहली शादी से आयशा की दो बेटियां भी हैं। आयशा ने एक दिन पहले इंस्टाग्राप पर एक पोस्ट के जरिए की पुष्टि की है, लेकिन इस मसले पर शिखर धवन की ओर से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

शिखर और आयशा के रिश्तों में खटास2 की रिपोर्ट्स पहले से ही आ रही थीं। दोनों ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया था। शिखर धवन फिलहाल आईपीएल 2021 में भाग लेने के लिए संयुक्त अरब अमीरात गए हुए हैं। आयशा के पोस्ट के बाद जैसे ही तलाक की खबर फैलने लगी तो शिखर धवन ने भी एक पोस्ट किया लेकिन उन्होंने तलाक पर एक शब्द भी नही लिखा। उन्होंने आईपीएल की जर्सी में अपनी एक फोटो डाली और लिखा, " किसी भी मुकाम को पाने के लिए पूरा जान,समझ और दिल लगता है। अपने काम से प्यार होना चाहिए तभी बरकत आती है और मजा भी मिलता है। अपने सपनों को हकीकत बनाने के लिए कठिन मेहनत करें।

आयशा ने इंस्टा पर पोस्ट कर बताया तलाक के मायने-

आयशा ने सोमवार को किए इंस्टा पोस्ट में लिखा है, "दो बार तलाक होने तक मुझे लगता था कि तलाक एक गंदा शब्द है। यह मजेदार है कि कैसे शब्दों के शक्तिशाली मायने और जुड़ाव होते हैं। मैंने एक तलाकशुदा के रूप में खुद यह महसूस किया है। जब पहली बार तलाक हुआ था तो मैं डरी हुई थी। मुझे लगा कि मैं नाकाम हो गई थी और उस समय काफी गलत कर रही थी। मुझे लगा कि मैं स्वार्थी हूं और सबको नीचा दिखा दिया। मुझे लग रहा था कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं। अपनी बच्चियों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया। तलाक मेरे लिए इतना गंदा शब्द था।

उन्होंने आगे लिखा है, "अब आप कल्पना कर सकते हैं कि मुझे इससे दूसरी बार गुजरना पड़ रहा है। एक बार तलाक होने की वजह से मेरा बहुत कुछ दांव पर लगा था और मुझे काफी कुछ साबित करना था। इसलिए जब दूसरी शादी भी टूट गई तो यह सचमुच डरावना है। पहली बार में जो कुछ महसूस किया था वो सब आंखों के सामने फिर से तैरने लगे। डर, नाकामी और निराशा पिछली बार से 100 गुना ज्यादा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top