होम SSC MTS और CPO की परीक्षायें स्थगित, जाने कब जारी हो सकती है नई तिथि

युवाशिक्षानौकरियां

SSC MTS और CPO की परीक्षायें स्थगित, जाने कब जारी हो सकती है नई तिथि

कर्मचारी चयन आयोग(SSC) ने MTS की परीक्षा स्थगित कर दी है। इस परीक्षा के लिए आयोग अपनी Official website पर जल्द की नई तिथि घोषित करेगा

SSC MTS और CPO की परीक्षायें स्थगित, जाने कब जारी हो सकती है नई तिथि

SSC MTS और CPO की परीक्षायें स्थगित, जाने कब जारी हो सकती है नई तिथि

SSC MTS Exam 2021: कर्मचारी चयन आयोग(SSC) ने MTS की परीक्षा स्थगित कर दी है। इस परीक्षा के लिए आयोग अपनी Official website पर जल्द की नई तिथि घोषित करेगा ।

कर्मचारी चयन आयोग(SSC)ने मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) भर्ती परीक्षा 2021 को अगले आदेश तक स्थगित कर दिया है।और साथ ही आयोग ने सब इंस्पेक्टर दिल्ली पुलिस और सीएपीएफ भर्ती परीक्षा (पेपर- 2) भी स्थगित कर दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार इन भर्ती परीक्षाओं का तिथि जल्द ही जारी की जाएगी। अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिए चयन आयोग की अधिकारिक वेबसाईट पर जाकर नोटिफिकेसन को देख सकते हैं। 

फरवरी-मार्च में हुए थे आवेदन- 

एसएससी एमटीएस भर्ती 2021 के जरिए विभिन्न राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों में भारत सरकार के विभिन्न मंत्रालयों/विभागों/कार्यालयों में एमटीएस जनरल सर्विस ग्रुप सी गैर राजपत्रित, गैर मंत्रालयी पदों पर भर्ती होगी. एसएससी ने इसके लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 05 फरवरी 2021 से 21 मार्च 2021 तक चली थी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top