होम राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक बहराइच ने दिलाई एकता व अखंडता की शपथ

उत्तर प्रदेशकानून-व्यवस्था

राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक बहराइच ने दिलाई एकता व अखंडता की शपथ

राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक बहराइच डॉ0 गौरव ग्रोवर महोदय द्वारा पुलिस लाइन में व अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रवींद्र सिंह महोदय द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी तथा एकता व अखंडता की शपथ दिलाई।

राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक बहराइच ने दिलाई एकता व अखंडता की शपथ

बहराइच। गुरुवार दिनांक 31 अक्टूबर को सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती/ राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक बहराइच डॉ0 गौरव ग्रोवर महोदय द्वारा पुलिस लाइन में व अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रवींद्र सिंह महोदय द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी तथा एकता व अखंडता की शपथ दिलाई।

राष्ट्र की एकता के संबंध में धर्म जाति रंग भेदभाव को मिटाने, तथा सांप्रदायिक भेदभाव के उन्मूलन के संबंध में उपस्थित समस्त पुलिस अधिकारी/ कर्मचारीगण को बताया। इसी तरह जनपद के समस्त थानों/ चौकियों पर भी एकता व अखंडता की शपथ दिलाई गई।

वहीं लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्मदिवस के अवसर पर एकता व अखंडता का संदेश देने के लिए पुलिस अधीक्षक  के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण  के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक कार्यालय से एक मार्च पास्ट निकाला गया जो कि शहर के विभिन्न क्षेत्रो से होकर उक्त मार्च पास्ट में रिक्रूट आरक्षी,यूपी होमगार्ड्स,एनसीसी कैडेट व नगर क्षेत्र के आरक्षी शामिल रहे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top