होम यूपी के हरदोई में बंदूक के साथ सेल्फी लेना महिला को पड़ा भारी, अचानक चली गोली और हो गई मौत

राज्यउत्तर प्रदेश

यूपी के हरदोई में बंदूक के साथ सेल्फी लेना महिला को पड़ा भारी, अचानक चली गोली और हो गई मौत

हरदोई में बंदूक के साथ सेल्फी लेने के दौरान एक हादसे का मामला सामने आया है। गुरुवार की रात अपने ससुर की सिंगल बैरल गन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश के दौरान गोली लगने से 26 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई

यूपी के हरदोई में बंदूक के साथ सेल्फी लेना महिला को पड़ा भारी, अचानक चली गोली और हो गई मौत

यूपी के हरदोई में बंदूक के साथ सेल्फी लेना महिला को पड़ा भारी, अचानक चली गोली और हो गई मौत। 

उत्तर प्रदेश: हरदोई में बंदूक के साथ सेल्फी लेने के दौरान एक हादसे का मामला सामने आया है। गुरुवार की रात अपने ससुर की सिंगल बैरल गन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश के दौरान गोली लगने से 26 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई। यह घटना उस समय हुई जब बंदूक लोड थी और महिला ने सेल्फी लेने के लिए ट्रिगर पर अपनी उंगली रखी थी। गोली पीड़ित महिला राधिका गुप्ता की गर्दन पर लगी. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पीड़िता के ससुर राजेश गुप्ता ने पुलिस को बताया कि राधिका की शादी मई 2021 में उनके बेटे आकाश गुप्ता से हुई थी। हालांकि पीड़िता के पिता ने साजिश की आशंका व्यक्त की है और इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। 

राजेश गुप्ता ने बताया, “हमारी कस्बे में एक छोटी ज्वैलरी की दुकान है। गुरुवार को दोपहर करीब 3 बजे, मेरा बेटा आकाश हमारी 12-बोर सिंगल-बैरल गन वापस ले आया, जिसे पंचायत चुनाव के दौरान हमने स्थानीय पुलिस स्टेशन में जमा किया था। बंदूक दूसरी मंजिल के कमरे में रखी गई थी जहां राधिका थी। उस बंदूक के साथ राधिका सेल्फी लेने की कोशिश करने लगी। 

उन्होंने आगे कहा, “शाम 4 बजे के आसपास, हमने गोली की आवाज सुनी और ऊपर की ओर दौड़े जहां पाया कि राधिका को गोली लगी है. इसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। इस दौरान फोन का कैमरा सेल्फी मोड में स्विच ऑन मिलाहैं। 

पीड़ित की मिली एक सेल्फी 

शाहाबाद के एसएचओ शिवशंकर सिंह ने बताया कि पीड़िता की 12 बोर की सिंगल बैरल गन और मोबाइल फोन को जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। एसएचओ सिंह ने कहा, “हमने पीड़िता की बंदूक के साथ एक तस्वीर भी बरामद की है, जिसे उसकी मौत से कुछ सेकंड पहले क्लिक किया गया था।

डॉक्टरों के पैनल द्वारा शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. एसएचओ ने कहा, “हमने केवल शरीर पर एक गोली का निशान देखा है और प्रथम दृष्टया पीड़िता के शरीर पर हाथापाई के कोई निशान नहीं मिले हैं।

सेल्फी लेने के दौरान हुआ हादसा

पुलिस ने कहा कि मृतक महिला के पति आकाश से भी पूछताछ की गई, जिसने कहा कि उसकी पत्नी बंदूक देखकर बहुत उत्साहित हो गई। आकाश ने कहा, “वह पहले ही बंदूक के साथ तस्वीरें ले चुकी थी, लेकिन वह और चाहती थी. इसलिए, एक सेल्फी लेने के दौरान ट्रिगर दब गया। 

एसएचओ सिंह ने यह भी कहा कि पीड़ित महिला के पिता राकेश ने मामले में गड़बड़ी की आशंका व्यक्त की है और स्थानीय थाने में दहेज हत्या की शिकायत दर्ज कराई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि फोरेंसिक विशेषज्ञों को मामले की जांच के लिए कहा जाएगा और अगर जरूरत पड़ी तो सीन रीक्रिएट किया जाएगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top