होम बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे गाने को गाने वाले लड़के की चमक गई किस्मत,अब बादशाह के साथ गायेगा गाना

राज्यछत्तीसगढ़मनोरंजनबॉलीवुड

बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे गाने को गाने वाले लड़के की चमक गई किस्मत,अब बादशाह के साथ गायेगा गाना

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले सहदेव की,आपने देखा होगा इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस गाने पर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी इस गाने पर रील्स वीडियो बना रहे हैं।

बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे  गाने को गाने वाले लड़के की चमक गई किस्मत,अब बादशाह के साथ गायेगा गाना

'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' गाने को गाने वाले लड़के की चमक गई किस्मत,अब बादशाह के साथ गायेगा गाना 

आजकल सोसलमिडिया के जरिये गाँवों, गलियों का टैलेंट उभरकर बाहर आ रहा है। आप सभी ने रानू मन्डल को देखा ही था कि कैसे रातों रात फेमस होकर स्टार बन गई थी। ठीक वैसे ही एक और सितारा उभर कर सामने आ रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले सहदेव की,आपने देखा होगा इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस गाने पर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी इस गाने पर रील्स वीडियो बना रहे हैं। दरअसल, जो गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसे गाने वाले छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के छिंदगढ़ ब्लॉक के सहदेव ने गाया है। दो साल पहले सहदेव का गाया गाना बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे इन दिनों खूब चर्चा में है।

रैपर बादशाह की टीम ने सहदेव को ढूंढा 

सहदेव के गाने पर लोग लिप्सिंग करके वीडियो अपलोड कर रहे हैं। उनके इस गाने पर फेमस रैपर बादशाह ने भी वीडियो बनाया है। इसके बाद उनके मन में सहदेव से संपर्क करने का आइडिया आया। तो मुंबई की टीम ने सुकमा के सहदेव का पता लगा लिया और वीडियो कॉल पर खुद बादशाह ने सहदेव से बात की।

बादशाह ने सहदेव को बुलाया चंडीगढ़ 

वीडियो कॉलिंग के दौरान बादशाह ने बच्चे से नाम पूछा। गांव के बारे में बात की। ट्रेंडिंग गाना भी सुना। इसके बाद बादशाह ने कहा कि मेरे साथ गाना गाओगे। सहदेव ने भी हां कर दिया। इसके बाद सहदेव को उन्होंने चंडीगढ़ बुलाया है। सहदेव जल्द ही अपने परिजनों के साथ चंडीगढ़ पहुंचेंगे। खबर है कि बादशाह सहदेव के साथ कोई सोलो सॉन्ग शूट कर सकते हैं। ये सहदेव का गाया बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे सॉन्ग भी हो सकता है।

दो साल पहले सहदेव ने गाया था ' जाने मेरी जानेमन गाना' 

सहदेव दिरदो छिंदगढ़ ब्लॉक के उरमापाल गांव का रहने वाला है। दो साल पूर्व जब सहदेव कक्षा पांच में पढ़ता था तो तब उसके क्लास टीचर ने गाना सुनाने को कहा। इस दौरान सहदेव ने ये गाना गाया और अब वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि अब देश में इसकी चर्चा है। 12 साल के सहदेव दिरदो उरम्पाल के पटेलपारा इलाके में मशहूर हो चुका है। 

काफी गरीब परिवार से है सहदेव 

बच्चे के घर पर न मोबाइल है न टीवी है। पिता गुड्डे राम दिरदो पेशे से किसान हैं कृषक हैं। सहदेव की मां दिरदो गंगी की पांच साल पहले मौत हो गई। सहदेव की 4 बहनें और दो भाई हैं। सहदेव के गाने का वीडियो सोशल मीडिया में 90 लाख बार देखा गया है। कई मीम और सोशल मीडिया वीडियो इस पर बन रहे हैं। कई साउंड प्रोड्यूसर ने तो इस गाने का रिमिक्स करके नए वीडियो बनाने शुरू कर दिए हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top