होम यूपी मे आम पर सियासत, राहुल गांधी को पसंद नहीं यूपी के आम,तो योगी आदित्यनाथ ने साधा निशाना

राज्यउत्तर प्रदेशहलचलसियासत

यूपी मे आम पर सियासत, राहुल गांधी को पसंद नहीं यूपी के आम,तो योगी आदित्यनाथ ने साधा निशाना

राहुल गांधी ने बयान दिया कि उन्हें यूपी के आम पसंद नहीं, आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं। इस इसपर यूपी मे सियासत गरमा गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

 यूपी मे आम पर सियासत, राहुल गांधी को पसंद नहीं यूपी के आम,तो योगी आदित्यनाथ ने साधा निशाना

यूपी मे आम पर सियासत, राहुल गांधी को पसंद नहीं यूपी के आम,तो योगी आदित्यनाथ साधा निशाना

 राहुल गांधी ने बयान दिया कि उन्हें यूपी के आम पसंद नहीं, आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं। इस इसपर यूपी मे सियासत गरमा गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने राहुल गांधी पर साधा निशाना। 

Uttar Pradesh: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यूपी के आम के स्वाद को लेकर कहा कि मुझे यूपी के आम नहीं पसंद, मुझे तो आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं. राहुल गांधी के दिये इस बयान पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निशाना साधते हुए कहा है कि क्या करें, राहुल जी आपका टेस्ट ही विभाजनकारी है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का स्वाद एक है। इसके साथ ही बीजेपी नेताओं ने भी राहुल गांधी के इस बयान को लेकर आंड़े हाथों लिया है। गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी राहुल गांधी के बयान पर निशाना साधा है। रविकिशन ने कहा है कि राहुल जी को उत्तर प्रदेश के आम नहीं पसंद और उत्तर प्रदेश को Congress नहीं पसंद हिसाब बराबर।

राहुल गांधी का बयान का वीडियो 

आपको बता दें कि, राहुल गांधी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे थे और इसी दौरान उनसे किसी ने आम की पसंद को लेकर सवाल किया। इसी दौरान उन्होंने कहा कि, मुझे उत्तर प्रदेश का आम पसंद नहीं है, मुझे आंध्र प्रदेश का आम पसंद है। इसके अलावा उन्होंने अपने जवाब में कहा कि, लंगड़ा फिर भी ठीक है, लेकिन दशहरी मेरे लिए काफी मीठा है। इस बयान का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। 

राहुल के इस बयान पर सीएम योगी ने साधा निशाना- 

राहुल गाँधी के इस बयान को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर हमला किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, 'आपका 'टेस्ट' ही विभाजनकारी है। आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है। आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया। लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का 'स्वाद' एक है'।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top